May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स वीडियो: सरकार की खरी-खरी, सेना की साख पर सवाल उठाने वाले नेताओं को मिलेगा करारा जवाब

आप और कांग्रेस की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस तरह की गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी और मांग के पर प्रतिक्रिया करने की जरुरत नहीं है।

Author नई दिल्ली | October 5, 2016 13:08 pm
सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर बीजेपी ने साधा निशाना ( file photo)

सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत पेश करने की बात से बिफरी बीजेपी ने आज फिर निशाना साधा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि हम किसी से जंग या झगड़ा नहीं चाहते हैं लेकिन अगर कोई हमें उकसाएगा तो हम उसी तरह जवाब देंगे जैसा हमारी सेना ने दिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग है जिन्हें दूसरे के मामलों में टांग अड़ाना अच्छा लगता है। हम शांति ने उनसे मुकाबला करेंगे। जैसे हमारी आर्मी ने किया। आप और कांग्रेस की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस तरह की गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी और मांग के पर प्रतिक्रिया करने की जरुरत नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि किसी भी भारतीय नागरिक के अंदर सेना की प्रतिबद्धता और विश्वसनीयता को लेकर कोई शक नहीं है।

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सबूत की मांग की थी। जिसके बाद से बीजेपी की ओर से निशाना साधा गया था। मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि केजरीवाल को सेना के पराक्रम पर भरोसा है या नहीं? केजरीवाल, पाकिस्तान में सुर्खियों में बने हुए हैं। बीजेपी नेता ने केजरीवाल से सवाल पूछा- “क्या दिल्ली के सीएम का भारतीय सेना पर भरोसा पाकिस्तान के दुष्प्रचार से प्रभावित हो रहा है?” बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि सर्जिकल स्‍ट्राइक को नकार रहे पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर बेनकाब करने की अपील भी की थी।

बीजेपी के हमले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर मैंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ हम सरकार के साथ है और सरकार को पाकिस्तान के गलत प्रॉपेगेंडा को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए , तो इस पर बीजेपी क्यों डरी हुई है? आप सरकार में मंत्री ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हम पाकिस्तान का विरोध कर रहे है और बीजेपी हमारा विरोध। ये कौन सा राष्ट्रवाद है? @ArvindKejriwal ने कहा पाक का भांडा फोड़ो, BJP नाराज हो गयी। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी करार दिया था। हालांकि कांग्रेस ने उनके बयान से किनारा कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 12:30 pm

  1. No Comments.

सबरंग