ताज़ा खबर
 

मुरथल गैंगरेप के गवाह को मिली जान से मारने की धमकी- कहा ज्यादा बोल रहे हो, तुम्हें देख लेंगे

हरियाणा के मुरथल गैंगरेप के चश्मदीद गवाह बॉबी जोशी को जान से मारने की धमकी मिली है। बॉबी ने बताया है कि उन्हें एक फोन आया जिसमें किसी ने कहा कि 'तुम कुछ ज्यादा बोल रहे हो, हम तुम्हें देख लेंगे'।
Author नई दिल्ली | April 18, 2016 10:08 am
मुरथल गैंगरेप के चश्मदीद गवाह बॉबी जोशी

हरियाणा के मुरथल गैंगरेप के चश्मदीद गवाह बॉबी जोशी को जान से मारने की धमकी मिली है। बॉबी ने बताया है कि उन्हें एक फोन आया जिसमें किसी ने कहा कि ‘तुम कुछ ज्यादा बोल रहे हो, हम तुम्हें देख लेंगे’।

बॉबी ने कहा है कि जान से मारने की धमकी मिलने के बावजूद वह डरे नहीं हैं बल्कि जो उन्होंने अपनी आखों से देखा वे अब भी उसी पर अडिग हैं। बता दें कि मुरथल की घटना को अपनी आखों से न सिर्फ बॉबी ने बल्कि एक अन्य महिला न भी देखा है। धमकी मिलने के बाद बॉबी ने हरियाणा सरकार से मदद की गुहार लगाते हुए कहा का उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए।
गौरतलब है कि साल की शुरुआती माह फरवरी में हुए जाट आंदोलन के दौरान हरियाणा के मुरथल में हुए कथित गैंगरेप की घटना भी सामने आई थी। बॉबी जोशी ने कुछ दिन पहले आई इस कॉल की शिकायत हरियाणा के आईजी को चिट्ठी लिखकर की है।

आपक बता दें कि बॉबी जोशी ने इस घटना को न सिर्फ अपनी आंखों से देखा बल्कि उन्होंने महिलाओं को बचाने की कोशिश भी की थी। इसके अलावा बॉबी जोशी ने पुलिस के करतूतों का भी खुलासा किया था। लिहाजा यही वजह है कि अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग