ताज़ा खबर
 

वीडियो: सीधा महिला के सिर पर आकर गिरा पेड़, हुई मौत

देश के दो अलग-अलग हिस्सों में हादसे हुए हैं। पहला हादसा बिहार के सासाराम का है।
पेड़ गिरने से एंकर की मौत।

देश के दो अलग-अलग हिस्सों में हादसे हुए हैं। पहला हादसा बिहार के सासाराम का है। वहां रेलवे ट्रैक के ऊपर बन रहा एक पुल गिर गया। जिसकी वजह से एक शख्स की मौत हो गई। वह वहां मजदूरी करता था। इसके अलावा दो लोग जख्मी हो गए। वहीं दूसरा घटना मुंबई की है। वहां एक महिला पर पेड़ गिर गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। महिला का नाम कंचन नाथ था। वह 58 साल की थी। कंचन पहले दूर्दशन में एंकरिंग करती थीं और योगा भी सिखाती थीं। यह घटना शुक्रवार को हुई थी। महिला को तुंरत हॉस्पिटल में भी भर्ती करवाया गया था लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका। इस घटना के लिए बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया गया है।

घटना के बाद इलाके में तनाव है। उस पेड़ को काटने के लिए फरवरी 2017 को पत्र लिखा गया था। उसको कटवाने के लिए 1,380 रुपए भी जमा करवाए गए थे लेकिन उसको काटा नहीं गया था। बीएमसी के लोग वहां गए जरूर थे लेकिन पेड़ काटने वालों में से एक को उन्होंने कह दिया कि पेड़ फिलहाल ठीक और स्वस्थ है।

वहां की काउंसलर आशा मराठे ने बीएमसी को पत्र लिखकर उस अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने जांच की भी मांग की है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग