ताज़ा खबर
 

आज़म और बिहार चुनाव के मुद्दों पर मुलायम ने साधी चुप्पी

आजम खान की बयानबाजी पर समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कोई सीधा जवाब देने से बचते हुए कहा कि पार्टी इस बारे में देखेगी..
Author कानपुर | October 19, 2015 00:54 am
समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव (पीटीआई फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान की बयानबाजी पर समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कोई सीधा जवाब देने से बचते हुए कहा कि पार्टी इस बारे में देखेगी। यादव आजम के मुद्दों पर पूछे गए कई सवाल के जवाबों को टाल गए।

मुलायम रविवार दोपहर यहां से करीब 20 किलोमीटर दूर मेहरबान सिंह का पुरवा में पार्टी के एक नेता के परिवारिक समारोह में भाग लेने आये थे। कार्यक्रम से इतर जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि कैबिनेट मंत्री आजम खान लगातार बयानबाजी कर रहे हैं, क्या पार्टी उन पर कोई कार्रवाई करेंगी। इस पर उन्होंने कोई सीधा जवाब न देते हुए कहा कहा कि इस मुददे को पार्टी अपनी तरह से देखेंगी इससे आप मीडिया वालों को क्या मतलब है।

मुलायम से बिहार चुनाव की बाबत जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं बिहार जा रहा हूं जो भी नतीजा होगा आप सबके सामने आ जायेगा। उसके बाद ही कोई रूप रेखा बनाई जायेंगी।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.