ताज़ा खबर
 

लोकसभा चुनाव में मोदी के प्रस्‍तावक बने चाय विक्रेता किरन महिदा को प्राइमरी स्‍कूल बोर्ड में लाएगी BJP

महिदा वडोदरा में नरेंद्र मोदी के प्रस्‍तावक बने थे। वह उन चुनिंदा लोगों में शामिल थे, जिन्‍हें पीएम मोदी ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्‍योता भेजा था।
Author वडोदरा | January 19, 2016 12:59 pm
49 वर्षीय महिदा ने हाई सीनियर सेकेंड्री तक शिक्षा ली है और वडोदरा की खंडेराओ मार्केट में VMC हेडक्‍वाटर्स के पास चाय की दुकान चलाते हैं।

2014 लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्‍तावक बने चाय विक्रेता किरन महिदा लोकल प्राइमरी स्‍कूल बोर्ड के सदस्‍य बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बीजेपी ने इनका नाम उन 10 उम्‍मीदवारों में शामिल किया है, जिन्‍होंने सोमवार को बोर्ड में शामिल होने के लिए नामांकन दाखिल किया। इसकी आधिकारिक सूची 25 जनवरी को जारी की जाएगी।

49 वर्षीय महिदा ने हाई सीनियर सेकेंड्री तक शिक्षा ली है और वडोदरा की खंडेराओ मार्केट में VMC हेडक्‍वाटर्स के पास चाय की दुकान चलाते हैं। वह पत्‍नी मीना और बेटे- अमित तथा धर्मेश साथ रहते हैं। उनका घर टी-स्‍टॉल के पास ही है। आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी ने 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान दो सीटों से नामांकन भरा था। वाराणसी और वडोदरा। महिदा वडोदरा में नरेंद्र मोदी के प्रस्‍तावक बने थे। वह उन चुनिंदा लोगों में शामिल थे, जिन्‍हें पीएम मोदी ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्‍योता भेजा था। कुछ दिनों पहले हुए लोकल बॉडी इलेक्‍शन के दौरान अटकलें लगाई जा रही थीं कि महिदा बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

प्राइमरी स्‍कूल बोर्ड के सदस्‍य के लिए नॉमिनेशन भरने के बाद महिदा ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मेरा बोर्ड के लिए चुना गया। पार्टी नेताओं ने मुझे फोन पर लिस्‍ट में शामिल किए जाने की बात बताई और कुछ जरूरी बातें भी बताईं। यह बड़ी जिम्‍मेदारी है और मैं इस बात का पूरा ध्‍यान रखूंगा कि शिक्षा गरीब तक पहुंचे।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग