ताज़ा खबर
 

मायावती ने मोदी पर साधा निशाना, कहा: ‘खिचड़ी नहीं दिलाएगी दलित वोट’

बीएसपी नेता मायावती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलितों का वोट बैंक बटोरने के लिए रामविलास पासवान के यहां खिचड़ी खाई। उन्होंने कहा कि मोदी अब राहुल गांधी के कदमों पर चल रहे हैं लेकिन दलितों को इन सब से बरगलाया नहीं जा सकेगा। बुधवार को मकर संक्रांति के मौके पर प्रधानमंत्री […]
Author January 15, 2015 17:53 pm
मोदी जी, खिचड़ी नहीं दिलाएगी दलित वोट: मायावती

बीएसपी नेता मायावती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलितों का वोट बैंक बटोरने के लिए रामविलास पासवान के यहां खिचड़ी खाई। उन्होंने कहा कि मोदी अब राहुल गांधी के कदमों पर चल रहे हैं लेकिन दलितों को इन सब से बरगलाया नहीं जा सकेगा।

बुधवार को मकर संक्रांति के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामविलास पासवान के यहां खिचड़ी और दही-चूड़ा खाया था। मायावती ने कहा कि कांग्रेस के युवराज की तरह ही मोदी भी अब दलितों के घर जा रहे हैं और खिचड़ी-चूड़ा खा रहे हैं लेकिन दलित उनके छलावे में नहीं आएंगे।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपना अभियान शुरु करने की घोषणा भी की। उन्होंने इस मौके पर कहा कि, उनकी पार्टी दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों पर अपने बलबूते पर चुनाव लडे़गी। उन्होंने गुरुवार को पार्टी कार्यालय पर अपने 59वें जन्मदिन के मौके पर मीडिया से बातचीत भी की।

मायावती ने कहा, “पार्टी कार्यकर्ता पूरे देश और प्रदेश में उनके जन्मदिन को ‘जनकल्याणकारी दिवस’के तौर पर मना रहे हैं। मायावती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छे दिन के झूठे सपने दिखाकर सत्ता में आई बीजेपी अब दिल्ली के लोगों को झूठे लालच और सपने दिखाने में लगी है।”

मायावती ने नरेन्द्र मोदी सरकार पर जनता से किये वादे के उलट संघ के अजेंडे को लागू करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने में लगी है और अपनी संकुचित सोच की वजह से दलितों, पिछड़ों और धार्मिक अल्पसंख्यकों की उपेक्षा कर रही है।

आरक्षण के मसले पर मायावती ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। मायावती ने कहा कि केजरीवाल तो बीजेपी से भी एक कदम आगे हैं और आरक्षण व्यवस्था ही खत्म करने के पक्षधर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग