ताज़ा खबर
 

वीडियो: सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाला मौलवी लाइव डिबेट में एंकर से भिड़ा

एंकर ने कहा कि सोनू निगम ने सर मुंडवा लिया क्या आप जूते का हार पहनेंगे।
मौलवी कादरी ने कहा कि सोनू निगम को अपने गले में जूतों की माला पहनकर घुमना चाहिए (Photo source-ani)

गायक सोनू निगम ने जब पश्चिम बंगाल के मौलवी के फतवे के मुताबिक अपना सर गंजा करवा लिया तो एक चैनल ने फतवा जारी करने वाले मौलवी से पूछा कि क्या अब वो सोनू निगम का सर मुंडन करने वाले आलिम को 10 लाख रुपये देंगे। लेकिन मौलवी ने कहा कि सोनू निगम ने अभी काम ही पूरा नहीं किया है। मैने सोनू निगम से तीन मांगे रखी थी लेकिन उसने अभी सिर्फ सर मुंडवाया है। मौलवी सैयद कादरी ने कहा कि सोनू निगम को जूतों की माला पहनकर हिन्दुस्तान में घुमना चाहिए तभी वे 10 लाख रुपये देंगे। सैयद कादरी अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाउ में डिबेट में शिरकत कर रहे थे। जब एंकर ने उनसे पूछा कि क्या अब आप मस्जिदों और मीनारों से लाउडस्पीकर हटाएंगे तो मौलवी कादरी भड़क पड़े। मौलवी ने कहाऔर इसके लिए उन्हें इस्लामिक बिरादरी से माफी मांगनी चाहिए। लेकिन इसके बाद एंकर सोनू निगम के वकील का रोल अदा करने लगे। एंकर ने कहा कि सोनू निगम ने जो कहा है वो सही कहा है, क्योंकि आपके मस्जिद मीनार में जो लाउडस्पीकर लगा है वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्ंलघन है, आप पहले उसे उतारिए। एंकर यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिन्हें करारा जवाब मिलता है तो ऐसे ही करते हैं, वे उस जवाब को मानने के लिए तैयार नहीं होते हैं। एंकर ने कहा कि आपके कहे मुताबिक सोनू निगम ने सर मुंडवा लिया क्या अब आप जूते का हार पहनेंगे, और माफी मानेंगे।

देखिए संबंधित वीडियो

मौलवी सैयद आतिफ कादरी ने कहा कि उन्हें नहीं बल्कि सोनू निगम को फटे जूतों की माला पहनकर हिन्दुस्तान में घुमना चाहिए। मौलवी कादरी ने टाइम्स नाउ के स्टूडियो से ही सोनू निगम को माफी मांगने की नसीहत दे डाली, लेकिन एंकर को कहना पड़ा कि आपको टाइम्स नाउ के प्लेटफॉर्म से सोनू निगम को नसीहत देने नहीं दी जाएगी। इसके बाद मौलवी कादरी काफी उग्र हो गये, इस दौरान एंकर को कहना पड़ा कि टीवी स्टूडियो में सम्मानजनक तरीके से व्यवहार करें। इस गरमागरम बहस के दौरान एंकर ने मौलवी से कहा आपको यहां ये पूछने के लिए बुलाया गया है कि अब जब सोनू निगम ने अपना सर मुंडवा लिया है क्या आप मस्जिदों और मीनारों से लाउडस्पीकर हटा लेंगे। इसके जवाब में मौलवी ने कहा कि मुझे भी आपकी बातें सुनने का शौक नहीं है, मैं यहां अपनी बात कहने आया हूं।

देखिए संबंधित वीडियो

आपको बता दें कि ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब गायक सोनू निगम ने मंगलवार सुबह को टवीट्कर लिखा कि मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे सुबह सुबह अजान की आवाज सुनकर उठना पड़ता है, ये जबरन धार्मिकता कब तक चलेगी। सोनू निगम ने कहा कि वह धार्मिक स्थानों में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ़ हैं।

अजान विवाद: सोनू निगम ने मुंडवाया सिर, फतवा जारी करने वाले मौलवी से मांगे 10 लाख रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    madan gupta
    Apr 20, 2017 at 10:45 am
    put some pig in his mouth.
    (0)(0)
    Reply
    1. G
      Gaurav singh
      Apr 19, 2017 at 8:14 pm
      जनसत्ताNDTV के इशारे पर नाच रहा है
      (0)(0)
      Reply
      1. N
        Nadeem Ansari
        Apr 20, 2017 at 10:11 am
        Acha? And what about times now..
        (0)(0)
        Reply
      सबरंग