December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

मनोहर पर्रिकर ने छोड़ी बुलेट प्रूफ कार, बोले- दुश्मनों में हिम्मत हो तो मारे गोली, दिल्ली तक जिंदा नहीं पहुंचेगा

मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को अपनी बुलेट प्रूफ कार को छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि दुश्मनों से कहा कि अगर हिम्मत है तो मारकर दिखाओ।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर (File Photo)

पाकिस्तान और उसके द्वारा पोषित आतंकवाद के खिलाफ निशाना साधने वाले रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक बार आंतकवादियों को खुली चुनौती दी है। मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को अपनी बुलेट प्रूफ कार को छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो मारकर दिखाओ। उन्होंने कहा कि वह सरकारी बुलेट्र प्रूफ एबेंसडर कार छोड़ रहे है और अब से मैं बिना बुलेट प्रूफ वाली कार का इस्तेमाल करूंगा। दुश्मन में हिम्मत है तो मुझे गोली मार कर दिखाए। ऐसा चाहने वाले को दिल्ली तक जिंदा पहुंचने नहीं दिया जाएगा। रक्षा ने यह बात शनिवार को गोवा में एक चुनावी रैली के दौरान कही।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि भारत युद्ध नहीं चाहता है, लेकिन अगर उसे उकसाया गया तो वह दुश्मन की आंखें निकाल कर उसके हाथ में डाल देगा। ‘हम लड़ने के लिए बेचैन नहीं होते, लेकिन यदि किसी ने देश पर बुरी नजर डाली तो हम उसकी आंखें निकालकर उसके हाथ में रख देंगे, हमारे पास इतनी ताकत है।’पर्रिकर ने कहा कि गोवा के लोग दुनिया को बता सकते हैं कि उन्होंने केंद्र में एक ऐसे शख्स को भेजा था जिसने दुश्मन के गाल पर करारा तमाचा जड़ा। सशस्त्र बलों के पूरी तरह तैयार होने की बात पर जोर देते हुए पर्रिकर ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें सिखाया था कि ‘‘यदि तुम खरगोश के शिकार के लिए भी जाओ तो किसी बाघ को मारने के लिए तैयार रहो ।’’

मनोहर पर्रिकर ने दावा किया कि केंद्र के नोटबंदी के कदम से मुंबई में सुपारी लेकर हत्या करने, हत्या, जबरन वसूली और मादक पदार्थों की तस्करी समेत अपराध के दर में भारी कमी आई है। पर्रिकर ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया फैसला ऐतिहासिक है। कालाधन, भ्रष्टाचार का धन, आतंक का वित्तपोषण और मादक पदार्थों से मिलने वाले धन को गहरा झटका लगा है।’’ मुंबई में जबरन वसूली की घटनाएं भी कम हो गई हैं। अगर कोई किसी बिल्डर के पास जाता है और धन वसूली का प्रयास करता है तो वह धन देने को तैयार है लेकिन उस धन का कोई मूल्य नहीं है क्योंकि वो पुराने नोट हैं।

 

वीडियो: मनोहर पार्रिकर ने परमाणु हथियार के इस्तेमाल पर दिया बयान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 1:24 pm

सबरंग