ताज़ा खबर
 

फ्लाइट में पैसेंजर ने कपड़े उतार फीमेल क्रू मेंबर से मांगी मदद, आपत्तिजनक टिप्पणी की

दरअसल फ्लाइट में सफर कर रहे एक यात्री ने अपने कपड़े उतार दिए और एयर हॉस्टेस से मदद करने की मांग करने लगा। यह घटना पिछले महीने भुवनेश्वर से दिल्ली आने वाले इंडिगो की फ्लाइट में घटी।
Author नई दिल्ली | October 12, 2016 14:13 pm
इंडिगो एयरलांइस की फ्लाइट में महिला क्र मेंबर से बदसलूकी (FILE PHOTO)

फ्लाइट में यात्रियों द्वारा पैसेंजर्स या फिर क्रू-मेंबर्स के साथ बदसलूकी की घटना आपने सुनी होगी लेकिन बीते दिनों भुवनेश्वर से दिल्ली की फ्लाइट में पैसेंजर ने जो हरकत की उसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल फ्लाइट में सफर कर रहे एक यात्री ने अपने कपड़े उतार दिए और एयर हॉस्टेस से मदद करने की मांग करने लगा। यह घटना पिछले महीने भुवनेश्वर से दिल्ली आने वाले इंडिगो की फ्लाइट में घटी। एयरलाइंस की ओर से भी इस बात की पुष्टि कर दी गई है।

टीओआई के मुताबिक एयरलाइंस की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि फ्लाइट में उड़ान के दौरान मेल पैसेंजर ने सीट बेल्ट बांधने में क्रू से मदद मांगते हुए कहा था कि उसे बेल्ट बांधनी नहीं आती है। जिसके बाद क्रू ने उसकी मदद की। कुछ देर बाद वह बाथरूम चला गया और वहां से उसने मदद के लिए बेल बजा दी। मदद के लिए पहुंची क्रू मेंबर ने पैसेंजर को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर बाथरूम के अंदर जाने से मना कर दिया और उससे शालीनता दिखाने का आग्रह किया। महिला कू मेंबर की इस हरकत से नाराज आरोपी हो गया और ऐसे ही बाहर आ गया। उसने फीमेल क्रू मेंबर पर आपत्तिजनक टिपप्णी भी की। महिला क्रू मेंबर ने पायलट से उस व्यक्ति की शिकायत की, जिसके बाद जैसे ही प्लेन दिल्ली लैंड हुआ, उस व्यक्ति को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वीडियो: हनुमान का किरदार निभाने वाले कलाकार की 50 फीट उंचाई से गिरने से मौत हुई

इंडिगो की ओर से कहा गया कि कस्टमर को संतुष्ट रखना हमारा काम है हालांकि क्रू और यात्रियों की सुरक्षा भी हमारे लिए गंभीर चिंता का विषय है। फ्लाइट में यात्रा के दौरान यात्रियों को परेशान करने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। जिसके बाद कुछ एयरलाइंस ने फ्लाइट में ही प्लास्टिक की हथकड़ियां लेकर चलना शुरू कर दिया और यात्रियों को यह भी बताया गया है कि किसी भी तरह का आपत्तिजनक व्यवहार करने पर उन्हें पुलिस के हवाले किया जा सकता है।

READ ALSO: गुलामी की इस निशानी को खत्म करेगी मोदी सरकार, आजादी के बाद भी ढो रहा है भारत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 2:13 pm

  1. No Comments.
सबरंग