ताज़ा खबर
 

जहानाबाद के इस शख्‍स ने नीतीश के CM बनने पर तीसरी बार उंगली काटकर बाबा को चढ़ाई

अनिल शर्मा 2005 और 2010 में भी नीतीश के सीएम बनने की खुशी में अपने हाथ की सबसे छोटी उंगली और तर्जनी काटकर गोरैया बाबा को चढ़ा चुके हैं।
Author जहानाबाद | November 22, 2015 12:18 pm
जहानाबाद के अनिल शर्मा का कहना है कि अगर नीतीश नहीं जीतते तो वह आत्‍महत्‍या कर लेता। फोटो सोर्स- यू-ट्यूब

नीतीश कुमार के पांचवीं बार मुख्‍यमंत्री बनने की खुशी में जहानाबाद के एक शख्स ने अपनी उंगली काटकर गोरैया बाबा को चढ़ा दी। 45 साल के अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा के बारे में कहा जाता है कि उन्‍होंने ऐसा पहली बार नहीं किया है। अनिल शर्मा 2005 और 2010 में भी नीतीश के सीएम बनने की खुशी में अपने हाथ की सबसे छोटी उंगली और तर्जनी काटकर गोरैया बाबा को चढ़ा चुके हैं। जानकारी के मुताबिक अनिल घोसी थाने के वैना गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके बच्चे भी नहीं हैं। वह खेती और दूध बेचकर गुजारा करता है। उंगली काटने का कारण पूछने पर अनिल ने कहा, ‘हर इंसान का खुशी जाहिर करने का अपना अलग तरीका होता है। कोई नए कपड़े पहनकर तो कोई किसी अन्‍य तरीके से खुशियां मनाता है। मेरा भी अपना तरीका है। मुझे नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर बेहद खुशी होती है, तो हम अपने परम पूज्य भगवान गोरैया बाबा की चरणों में अंगदान कर अपनी खुशी व्यक्त करते हैं।’

अनिल शर्मा उंगली काटने के बाद फिलहाल काको पीएचसी में दाखिल हैं, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। अनिल से जब यह पूछा गया कि अगर नीतीश सीएम नहीं बनते तो वह क्‍या करते? इस पर उन्‍होंने कहा, ‘अगर इस बार वह सीएम नहीं बनते तो मैं सुसाइड कर लेता। आगे भी अगर मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे तो वह जिंदा नहीं रहेगा।’ उनका मानना है कि नीतीश कुमार जैसा व्यक्ति अगर इस राज्य का सीएम नहीं बनेगा तो फिर ऐसे राज्य में जीने से क्या फायदा? अनिल शर्मा से जुड़ा एक वीडियो 20 नवंबर को यू-ट्यूब पर अपलोड भी किया गया है।

चुनाव में सामने आया था तांत्रिक का नीतीश के साथ एक वीडियो

बिहार चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार का एक वीडियो ट्वीट किया था। इस वीडियो में नीतीश कुमार एक तांत्रिक के साथ मौजूद दिख रहे हैं। वीडियो में तांत्रिक बाबा नीतीश के सामने ही लालू मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। हालांकि वीडियो पिछले साल का था, लेकिन बीजेपी ने नीतीश कुमार पर तंत्र-मंत्र का सहारा लेने का आरोप लगाया था। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर वित्‍त मंत्री अरुण जेटली तक कई बीजेपी नेताओं ने उस समय नीतीश पर काफी हमले किए थे।

Read Also:

तांत्रिक के साथ नीतीश की फोटो के बाद मोदी भी फंसे, दारूवाला ने कहा-मोदी का हाथ देख चुका हूं 

आसाराम के साथ मोदी का VIDEO: JDU ने पूछा- बलात्‍कारी बाबा के पास क्‍यों गए थे PM? 

लालू से छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक से मिले नीतीश: गिरिराज सिंह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. G
    Govind
    Nov 22, 2015 at 7:56 am
    This is wrong practice Should be stopped
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग