ताज़ा खबर
 

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में केजरीवाल पर जूता फेंक युवक बोला- करोड़ों का घोटाला कर दिया आपने

जूता फेंकने वाले शख्‍स से प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जब पूछा गया कि आप कौन हैं तो उसने खुद को आम आदमी सेना का सदस्‍य बताया है।
Author नई दिल्ली | April 9, 2016 17:15 pm
आम आदमी सेना का राष्ट्रीय महासचिव वेदप्रकाश।

दिल्‍ली में शनिवार को मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका गया है। बताया जा रहा है कि जिस शख्‍स ने जूता फेंका है, वह केजरीवाल से कह रहा था कि आप मेरे स्टिंग का जवाब क्‍यों नहीं दे रहे हो? उसके सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कुछ नहीं कहा तो उसने उनकी ओर जूता उछालकर फेंक दिया। वह जूता केजरीवाल को लग जाता, लेकिन पास ही खड़े एक शख्‍स ने जूते को पकड़ लिया।

Read Also: सीपीएम दफ्तर पर फेंकी गई स्याही, बोर्ड पर लिख दिया-पाकिस्तान, तीन लोग गिरफ्तार

केजरीवाल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित करने ही वाले थे कि यह युवक अपनी जगह खड़ा हो गया। उसने कहा, ”वो जो मैंने स्‍ट‍िंग कल किया है। वो जो हजार हजार रुपए में स्‍ट‍िकर बंटे हैं। ये क्‍या कर रहे हो आप।…करोड़ों का घोटाला कर दिया आपने।… मेरा नाम वेद प्रकाश शर्मा है। मैं आम आदमी सेना से हूं।”  अपनी बात कहने के दौरान ही युवक ने जूता फेंक दिया। उसने जैसे ही केजरीवाल पर जूता फेंका, तुरंत उसे पकड़ लिया गया। कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की। पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने घटना को प्रायोजित बताया है। उन्‍होंने एक टीवी चैनल को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि युवक किस स्टिंग की बात कर रहा है, उसके बारे में उन्‍हें पता नहीं हैं। आम आदमी सेना के बारे में पूछा गया तो सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वह इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं। ऐसे नाम रखना तो बहुत आसान है। वहीं, बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सहानुभूति लेने के लिए खुद ऐसे काम करा रहे हैं।

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ऑड-ईवन 2 के बारे में जानकारी देने के लिए प्रेस कॉन्‍फ्रेंस बुलाई, जो कि अभी चल रही है। वहीं जूता उछालने वाले शख्‍स से पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि जनवरी में भी एक महिला ने केजरीवाल पर स्‍याही फेंकी थी। उस महिला ने भी खुद को आम आदमी सेना का सदस्‍य बताया था। उस महिला का नाम भावना अरोड़ा है और उसने भी केजरीवाल पर बात नहीं सुनने का आरोप लगाया था। उस महिला के साथ में सीडी थीं और उसने भी एक स्टिंग का दावा किया था।

Read Also: केजरीवाल पर महिला ने फेंकी स्याही, सम-विषम योजना में लगाया घोटाले का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.