December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

“मन की बात” अब हो गई है “मोदी की बात”: ममता बनर्जी का नरेंद्र मोदी पर निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को सरकारी तंत्र का दुरूपयोग बताते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इसे ‘मोदी की बात’ बताया है।

Author नई दिल्ली | November 27, 2016 19:22 pm
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ सरकारी तंत्र का दुरूपयोग है क्योंकि यह अब ‘मोदी की बात’ हो गया है। बनर्जी ने एक बयान में कहा, ‘‘मोदी जी आपने भारत की अर्थव्यवस्था और प्रगति को खत्म कर दिया है। हम आप पर और आपकी बेमेल गलत प्रौद्योगिकी पर भरोसा नहीं करते जिसका आप प्रचार कर रहे हैं।

हम प्रौद्योगिकी और प्रगति चाहते हैं लेकिन इस काम के कारण (नोटबंदी) समाज के किसी भी तबके को नहीं छोड़ा जाना चाहिए और न ही किसी को परेशान किया जाना चाहिए’’ उन्होंने कहा कि ‘मन की बात’ अब ‘मोदी की बात’ बन गया है और प्रधानमंत्री मोदी ‘‘सरकारी तंत्र का दुरूपयोग कर रहे हैं। लाखों लोगों की समस्याओं और दर्द के समाधान के बजाय वह व्यक्तिगत बदला ले रहे हैं, अपना प्रचार और काम कर रहे हैं।’’

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ‘‘हमारे देश की महिलाएं आपको करारा जवाब देंगी। वे भारत की माताएं हैं। आज के प्रधानमंत्री जी , वे सबकी माताएं हैं।’’ आज ‘मन की बात’ में प्रधानमंत्री ने असामाजिक तत्वों को गरीबों के बैंक खातों में अवैध रुपये जमा करके उनके जीवन के साथ नहीं खेलने की चेतावनी दी क्योंकि ऐसी चीजों से निपटने के लिए बेनामी लेनदेन को लेकर कड़ा कानून बनाया गया है।

वीडियो:ममता बनर्जी ने जंतर-मंतर पर की रैली; बोलीं- ‘इस बार कोई भी बीजेपी का समर्थन नहीं करेगा’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 7:22 pm

सबरंग