ताज़ा खबर
 

एयरसेल-मैक्सिस घोटाले में चिदंबरम के बेटे का नाम आने पर लोकसभा में हंगामा, कार्यवाही दो बार स्थगित

चिदम्बरम के पुत्र से जुड़े मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर AIADMK के सदस्य सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद से ही स्पीकर के सामने आकर नारेबाजी कर रहे थे।
Author नई दिल्ली | March 1, 2016 15:18 pm
चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम का नाम एयरसेल-मैक्सिस घोटाले में सामने आया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम के बेटे से जुड़े कथित भ्रष्टाचार के मामले में केंद्र सरकार से कार्रवाई करने की मांग करते हुए AIADMK के सदस्यों के भारी हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही आज दो बार के स्थगन के बाद करीब सवा 12 बजे दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी।

चिदम्बरम के पुत्र से जुड़े मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर AIADMK के सदस्य सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद से ही स्पीकर के सामने आकर नारेबाजी कर रहे थे। चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम का नाम एयरसेल-मैक्सिस घोटाले में सामने आया है।

इसी मसले पर हंगामे को लेकर दो बार के स्थगन के बाद 12 बजे सदन की कार्यवाही शुरू होने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अर्जुन राम मेघवाल ने विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव का नोटिस का जिक्र करते हुए कहा कि सिंधिया ने 24 फरवरी को सदन में दलित छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री बंदारू दत्तात्रेय के खिलाफ मानहानिजनक टिप्पणियां की थीं जो सदन को गुमराह करने वाली थीं।

दत्तात्रेय ने भी कहा कि सिंधिया की टिप्पणी उनकी छवि और सम्मान को तहस नहस करने वाली थी। उन्होंने कहा कि मानव संसाधन मंत्रालय को लिखे गए पत्र में उन्होंने वेमुला का नाम तक नहीं लिया था। उन्होंने साथ ही कहा कि वह जीवन भर दलितों के उत्थान के लिए काम करते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.