ताज़ा खबर
 

संसद में मुलायम सिंह साध रहे थे नरेंद्र मोदी पर निशाना तो पीछे बैठे सांसद ने पूछा- ये तो बता दो PM के कान में क्या कहा था

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि यूपी सबक सिखाना जानता है। अगर बीजेपी ने अपने वादे पूरे नहीं किये तो अगली बार क्या होगा देख लीजिएगा।
19 मार्च को योगी आदित्य नाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी के कान में फुसफुसाते मुलायम सिंह यादव (Source-PTI)

बुधवार (29 मार्च) को लोकसभा में जीएसटी बिल पर गंभीर चर्चा के दौरान उस समय माहौल मजेदार हो गया , जब समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने बोलना शुरु किया। मुलायम सिंह यादव ने केन्द्र सरकार पर हमला करना शुरु ही किया था कि सीपीएम के सांसद उनपर चुटकी लेने लगे और पूछा केन्द्र पर हमला तो सही है लेकिन मुलायम सिंह ये भी बता दें कि योगी आदित्य नाथ के शपथ ग्रहण के दिन उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी के कान में क्या कहा था। बता दें कि 19 मार्च को जब सीएम योगी आदित्य नाथ शपथ ग्रहण कर रहे थे तो उस दौरान मंच पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा मुलायम सिंह यादव भी मौजूद थे। शपथ ग्रहण के बाद मुलायम सिंह यादव और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गर्मजोशी से मुलाकात की थी। इस दौरान सबके सामने मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में कुछ कहा था। इस बात की चर्चा मीडिया में जोर शोर से हुई थी कि आखिर मुलायम ने राजनीतिक रुप से सपा के विरोधी माने जाने वाले पीएम के कान में क्या कहा था।

आज (19 मार्च) को जब लोकसभा में सांसद मुलायम सिंह यादव केन्द्र सरकार पर हमला करने लगे तो उनके पीछे बैठे सीपीएम सांसद मोहम्मद सलीम ने इस पर चुटकी ली। उन्होंने मुलायम सिंह यादव से पूछा कि आपने 19 मार्च को पीएम के कान में क्या बोला था ये तो जरा बता दीजिए, हालांकि मुलायम सिंह यादव ने इस सवाल को नजर अंदाज कर दिया और वे जीएसटी और यूपी चुनाव पर ही बोलते रहे।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि चुनाव में हार जीत तो लगी रहती है। मुलायम ने कहा कि हमने 77 का चुनाव जीता, और 80 में हारे, और 84 में फिर से हारे, ये सिलसिला चलता रहता है। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि यूपी सबक सिखाना जानता है। अगर बीजेपी ने अपने वादे पूरे नहीं किये तो अगली बार क्या होगा देख लीजिएगा। उन्होंने कहा कि यूपी बनाना भी जानता है और पटकना भी। मुलायम ने कहा कि सपा ने भी जनता से वादे किये थे और सारे वादे पूरे किये। अब वादों को पूरा करने की बारी आपकी है।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में GST से जुड़े 4 बिल किए पेश; कहा- "यह सबका फायदा करेगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग