ताज़ा खबर
 

JNU स्‍टूडेंट का आरोप-लेफ्ट पार्टियों के कार्यकर्ता ने डॉरमेट्री से निकाला, बेड पर लिखा-Reject ABVP

एबीवीपी ने इस मामले को वाइस चांसलर के सामने उठाने का फैसला किया है।
Author नई दिल्‍ली | March 3, 2016 07:58 am
जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी।

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी की स्‍टूडेंट और छात्र संगठन एबीवीपी की सदस्‍य एक लड़की ने आरोप लगाया है कि लेफ्ट पार्टियों के कुछ कार्यकर्ताओं ने उसका सामान डॉरमेट्री से बाहर फेंक दिया। साथ ही उसके बेड पर एक नोट छोड़ा जिसपर लिखा था, रिजेक्‍ट एबीवीपी। एबीवीपी ने इस मामले को वाइस चांसलर के सामने उठाने का फैसला किया है।

एबीवीपी से जुड़ी हुई यह स्‍टूडेंट स्‍कूल ऑफ लैंग्‍वेजेस की छात्रा है। अपना नाम न जाहिर करने की शर्त पर उसने बताया कि वह बुधवार शाम साढ़े पांच बजे के करीब कोन्‍या हॉस्‍टल स्‍थ‍ित अपनी डॉरमेट्री गई तो देखा कि उसका सामान कॉरिडोर के बाहर पड़ा है। उसने बताया, ”उन्‍होंने मेरा सामान बाहर रख दिया था और बेड पर एक नोट छोड़ दिया था, जिस पर लिखा था-रिजेक्‍ट एबीवीपी। मैं पूरी तरह आश्‍वस्‍त नहीं कि यह किसने किया लेकिन बीते कुछ दिनों से मेरी कुछ अति वाम विचारधारा के लोगों से तीखी बहस होती रही है। वे लोग भगवान राम के जन्‍म पर मुझसे बहस करते थे और एबीवीपी के साथ काम करने के लिए मेरा मजाक उड़ाते थे।”

Read Alsoआज जेल से बाहर आएंगे कन्हैया, 6 महीने के लिए मिली अंतरिम जमानत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग