ताज़ा खबर
 

लालू ने पीएम मोदी, केजरीवाल को कोसते हुए कहा- राजनीति में अशुभ लोगों के आगमन से पड़ रहा सूखा-अकाल

लालू ने कहा कि इस बार सत्ता में अशुभ लोग आ गए है, इसी कारण कहीं अकाल तो कहीं सूखा पड़ रहा है।
Author नई दिल्ली/ रेवारी | May 3, 2016 11:54 am
लालू यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया। इस बार उन्होंने पीएम मोदी सहित, रामदेब, सीएम केजरीवाल, और श्रीश्री रविशंकर को पर जमकर हमला बोला।

अपने बयानों के जरिए हमेशा से खबरों की सुर्खियों में अहम जगह बनाने वाले लालू यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया। इस बार उन्होंने पीएम मोदी सहित, रामदेब, सीएम केजरीवाल, और श्रीश्री रविशंकर को पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार सत्ता में अशुभ लोग आ गए है, इसी कारण कहीं अकाल तो कहीं सूखा पड़ रहा है। ये बातें लालू ने रेवारी के एक लॉ कॉलेज के दीक्षांत समारोह के दौरान कहीं। बता दें कि इस कॉलेज के महासचिव लालू क दामाद हैं, जबकि उनके संधी की पत्नी शकुंतला इस कॉलेज की चेयरपर्स हैं।

इस दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा, कि वे कहते हैं कि उन्होंने उन्हें जबरदस्ती गले लगा लिया। वे क्या मुंबई की हिरोइन हैं जो हमने खींचकर गले लगा लिया। गौरतलब है कि नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान लालू ने केजरीवाल को मंच पर गले लगाया था।

लालू ने श्रीश्री रविशंकर प्रसाद और रामदेव पर भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि साधु संतों की संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए। क्योंकि बाबा व्यापारी बन चुके हैं। रामदेव कड़वा तेल बेच रहे हैं। काला धन पर चिल्ला रहे थे। अब बीजेपी काले को सफेद करने में लगी है।

इस दौरान उन्होंने अगस्ता मामले पर कहा कि बीजेपी संसद मैन मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का पक्ष लेते हुए लालू ने कहा कि यदि सोनिया गांधी ईमानदार नहीं है तो देश में कोई भी ईमानदार नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी जंगलराज है। इनेलो के भविष्य पर लालू ने कहा कि वक्त बलवान होता है, इंतजार करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.