January 16, 2017

ताज़ा खबर

 

लालू यादव बोले- आर्मी पर कोई शक ना करें, केजरीवाल की ईमानदारी की पोल खुल रही है

सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर राजद सु्प्रीमो लालू यादव ने कहा है कि आर्मी पर कोई शक ना करे। उन्‍होंने कहा कि सब लोगों को सेना पर भरोसा रखना चाहिए और उनके साथ खड़े होना चाहिए।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव। (फाइल फोटो)

सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर राजद सु्प्रीमो लालू यादव ने कहा है कि आर्मी पर कोई शक ना करे। उन्‍होंने कहा कि सब लोगों को सेना पर भरोसा रखना चाहिए और उनके साथ खड़े होना चाहिए। राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्‍पणी के सवाल पर लालू ने उनका बचाव करते हुए पत्रकारों से कहा, ”राहुल जी अपनी बात ठीक से रख नहीं पाए।” अरविंद केजरीवाल के सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत पेश करने के बयान पर लालू बोले, ”केजरीवाल अब धरती में गड़ता जा रहा है। इसका कोई ना कोई मंत्री फंसते जा रहा है। ईमानदारी की पोल खुलते जा रही है।” इससे पहले उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ”सेना के नाम पर राजनीति मत करो। हॉर्डिंग में तस्वीर लगानी है तो वीर शहीदों की लगाओ। सीमा पर जवान लड़ते है किसी पार्टी के कार्यकर्ता नहीं।”

राहुल गांधी के पीएम मोदी पर दिए बयान पर अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा, वीडियो देख जानें

लालू ने आगे ट्वीट में लिखा, ”सैनिकों के दुःख-दर्द और हौसले को समझता हूँ वो सब गरीब,मजदूर,किसान व खेतिहर वर्गों के बेटे है। वो किसी को भी पराजित कर सकते है। जयजवान,जयकिसान। सेना को सैल्यूट करता हूँ। पाकिस्तान को और कड़ा इंजेक्शन देने की जरूरत। सत्तापक्ष हो या विपक्ष किसी को भी सेना के नामपर राजनीति नही करनी चाहिये।” गौरतलब है कि राहुल गांधी ने उत्‍तर प्रदेश में किसान यात्रा के समापन के मौके पर आयोजित रैली में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खून की दलाली करते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने दी नसीहत तो सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- राहुल गांधी को कराना चाहिए दिमाग का चेकअप

सर्जिकल स्ट्राइक: अमित शाह ने किया ऐलान- जनता के बीच ले जाएंगे सेना का हौसला बढ़ाने का मुद्दा

उन्‍होंने कहा था, ”वह ‘सैनिकों के खून के पीछे छिप रहे हैं। जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किए हैं, उनके खून के पीछे आप(मोदी) छुपे हैं। उनकी आप दलाली कर रहे हो। यह बिल्कुल गलत है।’ हालांकि बाद में उन्‍होंने सफाई दी और कहा कि वे सर्जिकल स्‍ट्राइक का समर्थन करते हैं। उनसे पहले केजरीवाल ने वीडियो जारी कर केंद्र सरकार से सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो पेश करने को क‍हा था। उनके बयान पर बाद में काफी बवाल हुआ था।

नवाज शरीफ की पार्टी के सांसद ने कहा- “हाफिज सईद हमारे लिए कौन से अंडे दे रहा है जो हम उसे पाल रहे हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 1:34 pm

सबरंग