December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

लालू यादव ने साधा पीएम पर निशाना, कहा- मोदी जी देश के “अंकल पोजर”, दूसरों को देते हैं दोष

मोदी जी देश के "अंकल पोजर है। जो किसी काम को आरंभ करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है।

लालू यादव ने शुक्रवार को एक साथ कई ट्वीट किए और पीएम मोदी पर निशाना साधा।

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी की तुलना बचपन में पढ़ाए गए कविता के किरदार “अंकल पोड्जर” से की है। शुक्रवार को उन्होंने एक साथ कई ट्वीट किए और नोटबंदी के फैसले के बाद पैदा हुए विवाद को लेकर प्रधानमंत्री को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि मोदी जी देश के अंकल पोजर हैं, जो अपनी गलतियों का दोष दूसरे पर मढ़ देते हैं।

ट्वीट में क्या बोले लालू:

लालू यादव ने ट्वीट पर कहा, “पढ़ाई के दिनों में एक कविता पढ़ी थी जिसका नाम था, “अंकल पोजर हैंग्स द पिक्चर।” नोटबंदी के बाद फैले विवाद से मुझे इस कविता की याद आती है।” उन्होंने कहा कि अकंल पोजर की तरह, मोदी जी को लगता है उन्हें किसी की जरूरत नहीं है। ट्वीट में लालू यादव ने लिखा, “मोदी जी देश के “अंकल पोजर है। जो किसी काम को आरंभ करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है। फिर दोष औरों को देते है।”

आगे उन्होंने लिखा, ” मोदीजी ,अंकल पोजर का “Role Play” कर रहे है इसलिए ही वो RBI, वित्त मंत्रालय, सरकार, जनता, बीजेपी व किसान को परेशान करने पर तुले हुए हैं। यह अंकल पोजर हर घर में, हर व्यवसाय में घुसकर सबका नुकसान कर रहा है। फिर भी वो आत्म मुग्धता का शिकार है कि उससे अच्छा कोई नहीं है।” अंतिम ट्वीट में उन्होंने नोटबंदी को गलत फैसला बताते हुए लिखा,” अंकल पोजर ने एक फोटो टांगने के उद्देश्य से दिवार में एक कील ठोकने के चक्कर में पूरी दिवार में ही छेद कर दिए। फोटो भी डेढ़ी ही टाँगी।”

बाकी ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

बैंक से नहीं बदलवा सकेंगे पुराने नोट; जानिए कहां-कहां चलेंगे 500 के पुराने नोट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 12:35 pm

सबरंग