ताज़ा खबर
 

आप और विवाद: महिला ने लगाए कुमार विश्वास पर अवैध संबंध का आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर लगे हैं बेहद गंभीर आरोप। दिल्ली महिला आयोग ने कुमार विश्वास को तलब किया है। आप की एक महिला कार्यकर्ता की शिकायत के बाद महिला आयोग ने कुमार विश्वास को समन जारी किया है।
Author May 4, 2015 16:40 pm
आप कार्यकर्ता की शिकायत पर विश्वास को महिला आयोग का नोटिस

आम आदमी पार्टी का विवादों से पीछा छूट ही नहीं रहा है। पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी नेता कुमार विश्वास पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ उनके अवैध संबंधों को लेकर फैली ‘‘झूठी अफवाहों’’ को खारिज नहीं कर रहे हैं, जिनकी वजह से उसकी प्रतिष्ठा दांव पर है।

महिला कार्यकर्ता से इस आशय की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने इस सिलसिले में विश्वास और उनकी पत्नी को कल तलब किया है।


महिला का दावा है कि उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त को अलग अलग पत्र लिखकर इस बारे में जानकारी दी, लेकिन उनमें से किसी ने भी उसकी शिकायत का जवाब नहीं दिया।

महिला का दावा है कि 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान उसने अमेठी में विश्वास के लिए चुनाव प्रचार किया था। उसका आरोप है कि ‘‘अफवाहों’’ को खारिज करने के लिए विश्वास ने कोई कदम नहीं उठाया जबकि केजरीवाल ने तो उसकी शिकायत पर ध्यान ही नहीं दिया।

 

कुमार विश्वास, आप, आप महिला के साथ संबंध, कुमार विश्वास आप, आम आदमी पार्टी, कुमार विश्वास दिल्ली, क्रइम ख़बर, Kumar Vishwas , Delhi Women’s Commission serves notice to Kumar Vishwas on illicit मुश्किल में फंसे आप नेता कुमार विश्वास, अवैध संबंध के आरोप में महिला आयोग ने भेजा नोटिस

 

आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति के सदस्य विश्वास और पार्टी का कहना है कि आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं और यह विरोधी दलों द्वारा आप के खिलाफ चलाए जा रहे दुष्प्रचार का हिस्सा है।

आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह ने कहा, ‘‘यह वही कार्यकर्ता हैं जो पिछले कुछ समय से हमारे पास आ रही हैं। उन्हें (विश्वास को) आना चाहिए क्योंकि यह उनकी अपनी पार्टी कार्यकर्ता की शिकायत है। उसकी शादी इस आरोप के कारण टूट रही है।’’

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पिछले कुछ समय से विवादों से जूझ रही है। पार्टी की रैली में किसान की खुदकुशी, कानून मंत्री की फर्जी डिग्री और पार्टी के भीतर उठी बगावत जैसे तमाम विवाद पिछले कुछ वक्त से पार्टी को घेरे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Vikas Bist
    May 4, 2015 at 8:50 pm
    हैडिन यह है: आप और विवाद: महिला ने लगाए कुमार विश्वास पर अवैध संबंध का आरोप -- और अंदर लिखा है -- पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी नेता कुमार विश्वास पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ उनके अवैध संबंधों को लेकर फैली ‘‘झूठी अफवाहों’’ को खारिज नहीं कर रहे हैं, जिनकी वजह से उसकी प्रतिष्ठा दांव पर है। यह है पत्रकारिता ?
    (0)(0)
    Reply
    1. V
      VIJAY LODHA
      May 4, 2015 at 1:04 pm
      LANKA PAR CHADHAI KARNE SE PAHLE BHAGVAN SHRI RAM NE BHI RAVAN KO APNA PAKSH RAKHNE AUR MATA SITA KO SADAR VAPAS LOUTANE KA MOUKA DIYA THA. VISHVAS JI APNI TAMAM MASRUFIYAT KE BAVJUD TURANT APNA PAKSH RAKHIYE VARNA KHAMOSHI BHI IKRARE JURM MAN LI JATI HAI..
      (0)(0)
      Reply