ताज़ा खबर
 

कोझिकोड में सितंबर में भाजपा राष्ट्रीय परिषद, कार्यकारिणी बैठक, शामिल होंगे प्रधानमंत्री

कोझिकोड को राष्ट्रीय परिषद की बैठक आयोजित करने के लिए इसलिए चुना गया क्योंकि दीनदयाल उपाध्याय को दिसंबर 1967 में इसी शहर में पार्टी के सम्मेलन में जन संघ का अध्यक्ष चुना गया था।
Author कोच्चि | August 9, 2016 06:39 am
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (पीटीआई फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन संघ के दिवंगत अध्यक्ष दीनदयाल उपाध्याय की सौवीं जयंती पर अगले महीने कोझिकोड में होने वाली भाजपा की राष्ट्रीय परिषद एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकों में शामिल होंगे। भाजपा के केरल राज्य नेतृत्व की बैठक के बाद पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष कुम्मनम राजाशेखरन ने संवाददाताओं से कहा कि केंद्रीय मंत्री, पार्टी शासित राज्यों के मंत्री, सांसद, पार्टी के राष्ट्रीय नेता और पार्टी की विभिन्न राज्य इकाइयों के शीर्ष नेता 23 सितंबर से शुरू हो रही तीन दिवसीय बैठक में हिस्सा लेंगे। मोदी 24 सितंबर को बैठक में शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री 24 सितंबर को कोझिकोड बीच मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राजाशेखरन ने कहा कि मोदी 25 सितंबर को एक विशेष कार्यक्रम में पूर्व जनसंघ अध्यक्ष पंडित दीन दयाल उपाध्याय की सौवीं जयंती के समारोहों का उद्घाटन करेंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि कोझिकोड को राष्ट्रीय परिषद की बैठक आयोजित करने के लिए इसलिए चुना गया क्योंकि दीनदयाल उपाध्याय को दिसंबर 1967 में इसी शहर में पार्टी के सम्मेलन में जन संघ का अध्यक्ष चुना गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.