May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

CPM के कार्यकर्ता की हत्या के 48 घंटे के अंदर बीजेपी वर्कर का मर्डर, सीपीएम पर लगा आरोप

केरल के कन्नूर में सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या के 48 घंटे के भीतर बीजेपी के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान रिमीथ के रूप में हुआ है। यह हत्या केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन के गृह नगर में हुई।

Author नई दिल्ली | October 12, 2016 13:23 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

केरल के कन्नूर में सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या के 48 घंटे के भीतर बीजेपी के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान रिमीथ के रूप में हुआ है। यह हत्या केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन के गृह नगर में हुई। यह घटना बुधवार को सुबह 10 बजे हुई। कन्नूर में पेट्रोल पंप के पास अज्ञात लोगों ने बीजेपी कार्यकर्ता सेमित पर धारदार हथियार से हमला किया। उसके गले में गहरा घाव हो गया था, अस्पताल ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। यह हत्या मुख्यमंत्री पी विजयन के घर से आधे किलोमीटर दूरी पर घटी। बता दें कि जबसे राज्य में एलडीएफ सत्ता में आई है जिले में 5 लोगों की हत्या हो चुकी है।

कार्यकर्ता की हत्या के लिए बीजेपी ने सीपीआई (एम) को जिम्मेदार ठहराते हुए निशाना साधा है। बीजेपा के केरल यूनिट के प्रवक्ता एमएस कुमार ने कहा कि सीपीएम के आतंकियों द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की खबर बहुत दुखद है। हम सख्ती से इसका विरोध करते हैं। सीपीएम के आतंकियों ने बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की है। केरल बीजेपी के प्रवक्ता एमएस कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ऐसे काम कर रहे हैं जैसे वह गुडों के नेता हों।

पंपोर एनकाउंटर: आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए

गौरतलब है कि दो दिन पहले केरल के कन्‍नूर में कम्‍युनिस्‍ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीएम) के शाखा सचिव कुचिछल मोहनन की हत्‍या कर दी गई है। सोमवार को हुई इस वारदात के पीछे कथित तौर पर राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, व्‍यस्‍त बाजार में एक दुकान पर चार-पांच लोगों ने हमला किया। आधिकारिक आंकड़ों की मानें तो मई 2016 में जब से पी. विजयन की लेफ्ट सरकार सत्‍ता में आई है, जिले में 50 राजनैतिक हमले व चार हत्‍याएं हो चुकी हैं। यहां भाजपा और सीपीएम के सदस्‍य अक्‍सर टकराते रहते हैं। इससे पहले, 12 जुलाई को कन्‍नूर में दो लोगों को मौत के घाट उतारा गया था। 35 साल के सीवी धनराज कम्‍युनिस्‍ट पार्टी (मार्क्‍सवादी) के कार्यकर्ता थे और ऑटोरिक्‍शा ड्राइवर सीके रामचंद्रन एक BMS वर्कर थे। धनराज को उनके घर पर बाइक सवार हमलावरों ने रात करीब 10 बजे मारा।

READ ALSO: कांग्रेस नेता ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र- राहुल का नेतृत्‍व मंजूर नहीं, पार्टी से निकालिए और बिजनेस करवाइए

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 1:21 pm

  1. No Comments.

सबरंग