ताज़ा खबर
 

पूर्व मंत्री के बेटे और शराब कारोबारी की बेटी की शादी: आठ एकड़ में बना फिल्मी सेट जैसा पंडाल, अक्षरधाम मंदिर जैसा मंडप

नोटबंदी के बीच केरल की एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यह शादी कांग्रेस से पूर्व मंत्री अडूर प्रकाश के बेटे और शराब कारोबारी बीजू रमेश की बेटी की है।
Author December 4, 2016 09:50 am
शादी का मंडप अक्षरधाम के मंदिर जैसा बनाया गया है। वहीं बाकी सारी जगह और एंट्रेंस को मैसूर पैलेस जैसा सजाया गया है।

नोटबंदी के बीच केरल की एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यह शादी कांग्रेस से पूर्व मंत्री अडूर प्रकाश के बेटे और शराब कारोबारी बीजू रमेश की बेटी की है। रविवार (4 दिसंबर) को होने वाली यह शादी आठ एकड़ की जगह में होगी। मैदान को किसी फिल्म के सेट की तरह तैयार किया गया है। शादी का मंडप अक्षरधाम के मंदिर जैसा बनाया गया है। वहीं बाकी सारी जगह और एंट्रेंस को मैसूर पैलेस जैसा सजाया गया है। रमेश के अनुसार शादी में बीस हजार लोग आएंगे। रमेश राजधानी ग्रुप के चेयरमैन और scores of bars के मालिक हैं। इससे पहले वह पूर्व वित्त मंत्री केएम मणि पर घूस लेने का आरोप लगाकर चर्चा में आए थे। केएम मणि यूडीएफ सरकार (कांग्रेस गठबंधन) में वित्त मंत्री थे। सगाई का कार्यक्रम जो कि कुछ महीने पहले ही हो चुका है। उस कार्यक्रम में राज्य के पूर्व सीएम ओमान चांडी और सीनियर नेता चेन्नीथाला भी पहुंचे थे जिसको लेकर कांग्रेस के अध्यक्ष वीएम सुद्धेरण ने उन दोनों पर निशाना भी साधा था। सुद्धेरण ने रमेश की संपत्ति पर सवाल खड़े किए थे। मणि जिन्होंने यूडीएफ छोड़ दी थी उन्होंने भी चांडी और चेन्नीथाला को निशाने पर लिया था। मणि ने अपने ऊपर सभी आरोपों को गलत बताते हुए चेन्नीथाला और प्रकाश पर उनको फंसाने का आरोप लगाया था।

जहां एक तरफ नोटबंदी के लिए कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है ऐसे में इस बात पर सबकी आंखे टिकी होंगी कि शादी में कौन-कौन शामिल होता है। इतने शानदार तरीके से शादी करने के लिए पैसे कहां से आए इस सवाल पर रमेश ने कहा कि उन्हें कुछ बिजनेसमैन दोस्तों ने पैसे दिए हैं जिन्होंने अबतक बैंक में पैसे जमा नहीं किए थे। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ दोस्तों ने उन्हें चेक से भी मदद की। अपनी सफाई में रमेश ने कहा कि उनके पास कोई काला धन नहीं है। इस बारे में जब प्रकाश से सवाल किए गए तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया। उन्होंने बस इतना कहा कि कुछ बड़े और सीनियर नेताओं को न्योता भेजा गया है लेकिन कुछ को नहीं।

गौरतलब है कि इससे पहले जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी चर्चा में रही थी। खबरों के मुताबिक, शादी में रेड्डी की बेटी ब्रह्माणी ने लगभग 17 करोड़ रुपये की कीमत वाली साड़ी और 90 करोड़ रुपये तक के गहने पहने थे।

इस वक्त की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीडियो: टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी को हिंदू महासभा ने बताया ‘लव जिहाद’; ‘घर वापसी’ की सलाह दी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग