ताज़ा खबर
 

Ink Attack: 5 बहनों में सबसे छोटी है भावना अरोड़ा, मां से कहकर निकली थीं, ‘जा रही हूं, आज न्‍यूज चैनल देखना’

भावना पांच बहनों में सबसे छोटी है। उनका परिवार रोहिणी सेक्‍टर 39 के राम विहार में एक दो मंजिला मकान में रहता है। उनके पिता मनोहर लाल प्रॉपर्टी डीलर हैं।
Author नई दिल्‍ली | January 19, 2016 19:19 pm
रोहिणी स्थित अपने घर के बाहर खड़ीं भावना अरोड़ा की मां लक्ष्‍मी देवी।

अरविंद केजरीवाल पर स्‍याही फेंकने वाली भावना अरोड़ा की मां ने बताया कि रविवार को जब वह घर से निकली थी, उसने यह नहीं बताया था कि वह क्‍या करने जा रही है। उसने बस इतना कहा था, ‘जा रही हूं, आज देखना न्‍यूज चैनल।’ भावना की सोमवार को कोर्ट में पेशी हुई थी, जहां उसे एक दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया गया।

Read Also: दिल्‍ली पुलिस पर नहीं AAP को भरोसा, अब पार्टी वॉलंटियर्स करेंगे अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा

‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ से बात करते हुए भावना की मां लक्ष्‍मी देवी ने कहा, ‘इस घटना के बारे में मुझे मेरे बेटे ने बताया और मैं हैरान रह गई। उसने मुझसे कहा कि भावना ने मुख्‍यमंत्री पर स्‍याही फेंक दी है और वह पुलिस हिरासत में है। मेरी बेटी बहुत ही शॉर्ट-टेम्पर्ड है। वह केजरीवाल से बहुत दिन से मिलना चाह रही थी, लेकिन वह उसकी बात नहीं सुन रहे थे। जो भी हुआ, वह दुर्भाग्‍यपूर्ण है, लेकिन मैं अपनी बेटी के साथ हूं।’

भावना ने ओपन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है और उसने एक साल पहले आम आदमी सेना ज्‍वाइन की थी। उसके भाई पुनीत अरोड़ा ने बताया कि वह सोशल वर्कर है और इस काम को लेकर दिन-रात सोचती रहती है। उसने एक साल पहले आम आदमी सेना को ज्वाइन किया था। वह अन्ना हजारे के आंदोलन में भी शामिल हुई थी। उनकी पार्टी ने सीएनजी को लेकर एक स्टिंग ऑपरेशन भी किया था।

पुनीत ने बताया कि भावना ने उन्‍हें कभी नहीं बताया कि उसकी पार्टी में क्‍या भूमिका है। हमने भी कभी उससे इस बारे में पूछने की जरूरत महसूस नहीं की। उन्‍होंने बताया कि चार दिन पहले भावना ने बताया था कि उनकी पार्टी ने स्टिंग करके एक सीडी तैयार की है, जिसे वह मुख्‍यमंत्री को देगी, लेकिन दिल्‍ली सरकार के अफसर उसे सीएम से मिलने नहीं दे रहे थे।

भावना पांच बहनों में सबसे छोटी है। उनका परिवार रोहिणी सेक्‍टर 39 के राम विहार में एक दो मंजिला मकान में रहता है। उनके पिता मनोहर लाल प्रॉपर्टी डीलर हैं। आपको बता दें कि भावना ने बीते रविवार को छत्रसाल स्‍टेडियम में अरविंद केजरीवाल पर स्‍याही फेंक दी थी। उस समय दिल्‍ली सरकार की ओर से ऑड-ईवन की सफलता का जश्‍न मनाया जा रहा था और अरविंद केजरीवाल लोगों को संबोधित कर रहे थे।

Read Also: PM मोदी को ‘कायर’ कहने पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ राजद्रोह का केस चलाने पर होगी सुनवाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ashit
    Jan 19, 2016 at 6:23 am
    If ink throwing is reharsal to kill Shri 420, what was that incident in which auto rikshaw driver slapped him, hydrogen bomb on Kejriwal's head to kill all AAPtards?
    (1)(0)
    Reply
    1. M
      mishra Mishra
      Jan 19, 2016 at 5:45 am
      अगर केजरीवाल या गोपाल राय ने भवनव अरोरा से नहीं भेट की तो भावना को भाजपा या कांग्रेस के नेता से मिलकर माा उठाना चाहिए था. मीडिया में सीधे भी जाकर टीवी पर छा सकती थी. स्याही फेकने जैसा अपराधिक कार्य नहीं करना चाहिए था. भजपा गठित ए सी बी , सी बी आई , एल जी साहेब आदि के पास भी भावना अरोरा इस भयंकर घोटाला की शिकायत कर सकती थी.
      (0)(0)
      Reply
      1. नौशाद अली
        Jan 20, 2016 at 2:43 pm
        अब भावना अरोरा की पोल खुल चुकी है, एक पत्रकार ने बताया है यह स्ट्रिंग भी अपने एक साथी के साथ फर्जी तरीके से बनाया है
        (0)(0)
        Reply
      2. D
        Dinesh Singh
        Jan 19, 2016 at 1:19 pm
        इसके मोटे डो पे दस डंडे कस के पड़े तो इसको अक्ल आ जाएगी. केजरीवाल नहीं मिले तो महामहिम नजीब जंग है, मोदी है, कांग्रेस है, ज़ न्यूज़ है जो इसका प्रचार जोर शोर से कर देती. स्याही फेकने का ड्रामा क्यों ?
        (0)(1)
        Reply
        1. A
          Anand Basi
          Jan 19, 2016 at 2:03 pm
          औरत की इज़्ज़त तो करना सीख ले भाई, कानून अपना काम करेगा ही | आप पार्टी भी आजकल इसी भाषा में बात करना सीखा रही है क्या ???
          (1)(0)
          Reply
        2. D
          Dinesh Singh
          Jan 19, 2016 at 6:12 pm
          उसकी इज़्ज़त तो ही कर रहा हूँ. खाली दस डंडे इसके मोटे डो पे पड़ेंगे तो हमेशा से एक शरीफ औरत की तरह व्यवहार करेगी. नहीं तो ऐसे ही अनाप शनाप हरकते करती रहेगी. अरे भाई सबूत है तो जंग है मोदी है, बस्सी है कोर्ट है वंहा जा की स्याही फेंकेगी.
          (0)(1)
          Reply
          1. D
            Dinesh Singh
            Jan 19, 2016 at 6:14 pm
            ये मोटे डो वाली फ़्रस्ट्रेटेड रांड है. कसके थप्पड़ पड़े पांच सात तो अकाल सुधर जाये इसकी. हीरो बनने चली है.
            (0)(1)
            Reply
            1. J
              Jiban
              Jan 19, 2016 at 6:22 am
              perfect match -- raki savant of Indian politics
              (1)(0)
              Reply
              1. K
                Kailas
                Jan 19, 2016 at 6:20 am
                Make CON, BJP & allies pay reparation payments to all Indian citizens, for what they did 24-7 & 1947-2016 to them! After that, dump the ones responsible for it in Tihar & throw away the key!
                (0)(0)
                Reply
                1. M
                  Manoj
                  Jan 19, 2016 at 6:22 am
                  These AAP PEOPLE are mental they have done postgraduation in calling names and using bad language for leaders of other parties
                  (1)(0)
                  Reply
                  1. P
                    Pravin Kulkarni
                    Jan 19, 2016 at 6:51 am
                    She should not leave Kejariwal till he does inquiry in the fraud alleged बी मिस भावना.
                    (0)(0)
                    Reply
                    1. S
                      Saikat
                      Jan 19, 2016 at 6:19 am
                      these days i dont take AAP serious anymore. they are in delhi to entertain us. Make me laugh more, disgraced to have voted for u in delhi. peace.
                      (0)(0)
                      Reply
                      1. Load More Comments
                      सबरंग