ताज़ा खबर
 

कश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारत ने दिया माकूल जवाब

भारतीय सेना द्वारा एलओसी पार करके पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तानी सेना ने कई बार सीजफायर का उल्लंघन किया है।
Author श्रीनगर | October 5, 2016 18:26 pm
जम्मु से 55 किमी दूर अखनूर सेक्टर के गखरियल के पास भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर निगरानी में तैनात सीमा सुरक्षा बल का एक जवान। (PTI/File)

पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को एक बार फिर सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने सुंदरबनी और मेंढर सेक्टर में फायरिंग की है। पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई फायरिंग का भारतीय सेना ने कड़ा जवाब दिया। बता दें, भारतीय सेना द्वारा एलओसी पार करके पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद पाकिस्तानी सेना ने कई बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। 18 सितंबर को उरी सेक्टर में सेना कैंप पर आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने 29 सितंबर को एलओसी पार करके पीओके में आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया था। भारतीय सेना ने दावा किया था कि सर्जिकल स्ट्राइक में कई आतंकियों को ढेर कर दिया गया। हालांकि, पाकिस्तानी सेना ने भारत के इस दावे को खारिज किया है। पाकिस्तानी सेना का कहना है कि सीमा पर दोनों पक्षों में फायरिंग हुई थी, जिसमें दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.