ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show में नवजोत सिंह सिद्धू से पूछा- रिजाइन क्‍यों किया, वे बोले- सीन काटो

नवजोत सिंह सिद्धू के राज्‍य सभा से इस्‍तीफा देने के बाद से पंजाब की राजनीति में तूफान आया हुआ है।
कपिल शर्मा के साथ नवजोत सिंह सिद्धू।

नवजोत सिंह सिद्धू के राज्‍य सभा से इस्‍तीफा देने के बाद से पंजाब की राजनीति में तूफान आया हुआ है। भाजपा इस इस्‍तीफे से सकते में है जबकि विपक्षी दल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में खुशी का माहौल है। हालांकि वे अभी भाजपा में ही हैं लेकिन अटकलें लगाई जा रही है कि वे आप में शामिल हो सकते हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिद्धू टीवी पर भी लगातार सक्रिय हैं। वे कॉमेडी शोज में जज की भूमिका में नजर आते थे और इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में दिखते हैं। सिद्धू अपनी शायरी और ठहाकों के लिए भी मशहूर हैं। राज्‍य सभा से इस्‍तीफा देने का मामला कपिल के शो में भी उठ गया। खुद कपिल शर्मा ने यह सवाल पूछ लिया, इससे सिद्धू एकबारगी सकते में आ गए। ‘द कपिल शर्मा शो’ के रविवार को प्रसारित हुए शो में कपिल ने यह सवाल किया।

कपिल ने पूछा, ”सिद्धू पाजी ने रिजाइन क्‍यों किया।” इसे सुनते ही सिद्धू चकित रह गए और कपिल को मजाकिया लहजे में डांटने लगे। कपिल ने भी बचते हुए इस पर सफार्इ दी। लेकिन सिद्धू नहीं माने और खड़े होकर डायरेक्‍टर से बोले, ” कट इट, कट इट।” उन्‍होंने कहा कि यह शो से अलग मुद्दा है ऐसे सवाल यहां नहीं किए जाने चाहिए। हालांकि यह सब मजाकिया लहजे में हुआ। सिद्धू के इस सीन को काटने की बात कहने के बाद भी यह सीन प्रसारित किया गया। कपिल शर्मा ने शो के दौरान अपने सवाल पर सफाई देते हुए सिद्धू से कहा, ”पाजी आप मेरे बड़े भार्इ हैं। लोग मुझसे पूछते रहते हैं कि सिद्धूजी ने रिजाइन क्‍यों किया। अब मुझे क्‍या पता, इसलिए।”

मीडिया से मुखातिब हुए नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- मुझसे पंजाब छोड़ने के लिए कहा गया, इसलिए मैंने राज्‍यसभा छोड़ी

नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के शो में अपने परिवार के साथ भी शामिल हुए थे। इस दौरान उनकी पत्‍नी ने सिद्धू को लेकर कई राज खोले थे। यह शो पिछले सप्‍ताह प्रसारित किया गया था। इधर, सिद्धू ने भले ही राज्‍य सभा से इस्‍तीफा दे दिया हो लेकिन वे अभी भी भाजपा से ही जुड़े हुए हैं। वे किस पार्टी में जाएंगे उन्‍होंने इस संबंध में अपने पत्‍ते नहीं खोले हैं। हालांकि सोमवार (25 जुलाई) को प्रेस कांफ्रेंस में सिद्धू ने बताया कि उन्‍होंंने राज्‍य सभा से इस्‍तीफा क्‍यों दिया। उन्‍होंने बताया  कि उन्‍हें पंजाब से दूर रहने को कहा गया इसलिए उन्‍होंने राज्‍य सभा छोड़ी। हालांकि वे किस पार्टी में जाएंगे इस पर वे कन्‍नी काट गए। इससे पहले उनकी पत्‍नी नवजोत कौर ने कहा था कि सिद्धू ने राज्‍य सभा छोड़ी, इसका मतलब भाजपा भी छोड़ दी। उनके पास आप में जाने के अलावा और कोई चारा नहीं।

यहां देखें वीडियो(कपिल शर्मा ने 37वें मिनट में यह सवाल किया) :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.