ताज़ा खबर
 

‘बीजेपी एजेंट’ ने कहा बेहोश..और बेहोश हो गए कपिल मिश्रा, वायरल हुआ वीडियो

इसी क्रम में एक ट्वीटर यूजर्स आरती ने कहा कि कपिल मिश्रा से पांच मई को सीएम हाउस जाने के बारे में सवाल किया जाता वे बेहोश हो गए।
प्रेस कॉन्फ्रेस के बाद बेहोश हो गए थे कपिल मिश्रा। (Image Source: PTI)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर खुलासा करने वाले कपिल मिश्रा का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। फेसबुक और ट्विटर पर कपिल मिश्रा की बेहोशी को लेकर लोगों ने जमकर चुटकी ली। वहीं ‘आम आदमी पार्टी गुजरात’ के फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जैसे ही भाजपा के सदस्य नील ने बेहोश कहा तो कपिल मिश्रा बेहोश हो गए। कपिल मिश्रा की इस नाटकीय अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड शुरु की गई है, जिसका नाम दिया गया है..#मिश्राजी_की_बकलोलि…यह ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है। लोगों ने इस बेहोशी को ‘इच्छा बेहोशी’ का नाम दिया है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें लिखा है, ‘इच्छा मुत्यु तो सुना था लेकिन आज इच्छा बेहोशी भी देख लिया।’ सिसौदिया ने खालिद हुसैन नाम के शख्स का ट्वीट रिट्वीट किया है जिसका दावा है कि वो वन इंडिया एसोसिएशन कतर का उपाध्यक्ष है, इंडिन एसोसिएशन ऑफ बिहार का मीडिया हेड और कतर में आम आदमी की यूनिट का सेक्रेटरी है।

मुख्यमंत्री सिसौदिया द्वारा ट्वीट को रिट्वीट किए जाने के बाद से अबतक 230 लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं। जबकि इसे 317 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं उप मुख्यमंत्री द्वारा रिट्वीट किए जाने पर ट्विटर यूजर्स ने उनपर ही जमकर निशाना साधा।

वहीं एक्टर और निर्माता कमाल खान ने कपिल मिश्रा की बेहोशी को एक्टिंग बताते हुए ट्वीट किया, ‘और बेहोश होने के बाद भी कपिल मिश्रा को हाथ से हाथ पकड़कर चेहरा छुपाने का होश था! It’s award winning acting. Lol!”

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के प्रवक्‍ता दिलीप पांडे ने भी बेहोशी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, ‘PC पूरी होने के ठीक बाद बेहोश हुए, लेकिन हाथों का घेरा ललाट के आगे बनाकर, और बेहोशी में भी उनके दोनों हाथ अलग नहीं हुए। वाह रे बेहोशी’

इसी क्रम में एक ट्वीटर यूजर्स आरती ने कहा कि कपिल मिश्रा से पांच मई को सीएम हाउस जाने के बारे में सवाल किया जाता वे बेहोश हो गए।

बता दें कि पांच दिन अनशन पर बैठे आम आदमी पार्टी से बर्खास्त किए गए पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा आज (14 मई, 2107) को बेहोश हो गए। जहां आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इससे पहले विधायक कपिल मिश्रा मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल के खिलाफ हजारों पन्नों के साथ मीडिया के सामने आए थे। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें चंदा लेकर देश की जनता के साथ धोखा किया है। कालेधन को सफेद करने के लिए नकली कंपनियों का नेटवर्क बनाया गया। जिसमें केजरीवाल के निजी लोग शामिल थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि वो इसे लेकर केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई में एफआईआर दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि मोहल्ला क्लिनिक के नाम पर लोगों से धोखा किया गया। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल का एक वीडियो भी बनाया।

देखिए वीडियो - आप विवाद: पार्टी से निकाले गए मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को लिखी चिट्ठी- "जिस गुरु से सब सीखा, उसी के खिलाफ FIR

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. F
    Fakhruddin
    May 16, 2017 at 11:11 am
    Haha.. Iss desh ki janta sab kuch dekh leti hai... Kon Asli hai aur kon nakli... Ye Public hai sab jaanti hai..
    (0)(0)
    Reply
    1. R
      RAVI ARYA
      May 15, 2017 at 7:08 pm
      DRAMA COMPANY BJP (BAHUT JANTO KO PRESHAN KARNA HAI)
      (0)(0)
      Reply
      1. D
        dhananjay kumar
        May 16, 2017 at 6:10 am
        Bhai drama company to koun hai janta dekh rhi hai
        (0)(0)
        Reply
        1. Shamim Akhter
          May 16, 2017 at 2:24 pm
          Video to dkha humne ..tune nhi dkha kya ya ye videomai koi aur hai..dkhk v andha banna chaho to bhagwan hi bhala kare tumhara
          (0)(0)
        2. Subho Mittra
          May 16, 2017 at 2:24 pm
          Abe mishra ,behosh hone ki acting sikh to leta sahi se.
          (0)(0)
          Reply
          1. S
            Satender
            May 16, 2017 at 4:54 pm
            Jb tak kejriwal k sath kiya tb tak imaandari aur bahar jake kiya to dramebaaz.. vo bhi bjp ka.. wah re tatte
            (0)(0)
            Reply