ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा का एक और खुलासा, कहा- मेरे हाथ में है अरविंद केजरीवाल का कॉलर, मेरी हत्या भी हो सकती है

Kapil Mishra AAP: आम आदमी पार्टी से निकाले गए और पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा शुक्रवार को एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं।
अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगी सत्येंद्र जैन के खिलाफ मोर्चा खोले पूर्व मंत्री कपिल मिश्र ने गुरुवार को कुछ और खुलासे किए।

आम आदमी पार्टी से निकाले गए और दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा शुक्रवार को एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हवाला के पैसों को जवाब नहीं केजरीवाल ने अभी तक नहीं दिया। कपिल मिश्रा ने कई कंपनियों के लेटर हेड जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल 2014 को एक साथ आप के खाते में 50 -50 लाख रुपए डाले गए। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला से सीधे संबंध हैं। केजरीवाल का कॉलर मेरे हाथ में है और वो हर हाल में तिहाड़़ जेल जाएंगे। मिश्रा ने कहा कि खुलासे के बाद उनकी हत्या भी हो सकती है।

कपिल मिश्रा ने कहा, “आम आदमी पार्टी ने इनकम टैक्स को लिखा था कि दो करोड़ कहां से आया मालूम नहीं है। अगर दम है तो इनकम टैक्स को लिखकर दो कि यह पैसा मुकेश कुमार ने दिए हैं। हेमप्रकाश का काम कालेधन को सफेद करने का काम है। केजरीवाल हेमप्रकाश को छुपाने का काम कर रहे हैं।”

कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर केजरीवाल की आंखों में थोड़ी सी भी शर्म बची है तो इस्तीफा देकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि आप जिस आदमी को बचाने के लिए मुकेश कुमार को बलि का बकरा बना रही है, वह हेमप्रकाश शर्मा हैं। कपिल ने कहा कि केजरीवाल ने सबूतों का जवाब नहीं दिया, बस यही कहते रहे कि कपिल बीजेपी का एजेंट है।

जानिए क्या बोले कपिल मिश्रा-

-केजरीवाल को विदेश भागना पड़ेगा
– केजरीवाल बहुत बड़े माफिया हैं
– केजरीवाल ने इनकम टैक्स को झूठा बताया
– लेटरहेड पर मुकेश कुमार के हस्ताक्षर नहीं है
– मुकेश कुमार को बलि का बकरा बनाया गया
– आप को चंदा देने वाली चारों कंपनियां फर्जी
– नील ने कंपनियों पर स्टिंग ऑपरेशन किया था
– फर्जी वीडियो से केजरीवाल के झूठ का खुलासा
– हेमप्रकाश कई कंपनियों के डायरेक्टर

कोयला घोटालाः पूर्व कोयला सचिव गुप्ता समेत 3 दोषी करार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 11:17 am

  1. U
    Unkn0wn
    May 19, 2017 at 4:41 pm
    Kapil mishra ab jhuth bolne lage hai
    Reply
  2. R
    Rahul
    May 19, 2017 at 1:48 pm
    Kapil mishra jab tak minister Thea toa kyu chup Thea .. Jab ministry chali gai toa ulte seedhe Baate kar rahe ho. Agar sab such hai toa pahle kyu nahi kuch bole. Lag raha hai tumne Apna mansik santoolan khoo dia hai yeh bardast nahi ho raha hai tum se ki ministry chali gai hai.. Lol
    Reply
  3. M
    Manish
    May 19, 2017 at 12:21 pm
    Kajeriwal and AAP selection for CM post as doomed Delhi . He should be stacked . But people like Kapil Mishra should be banned from.politics. Till the time he was minister ..he enjo the perks ..now removed ..he is crying fowl. He is a sour looser
    Reply
सबरंग