ताज़ा खबर
 

BJP MLA को स्कूल उड़ाने की धमकी देने वाला निकला ड्राइवर का भांजा, गिरफ्तार

एसपी सिटी शोमेन वर्मा ने बताया कि 18 अप्रैल को भाजपा विधायक सतीश महाना के मोबाइल पर एक फोन आया था जिसमें उनके विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी थी।
Author कानपुर | April 20, 2016 16:33 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सोमवार 18 अप्रैल को भाजपा विधायक के स्कूल को बम से उड़ा देने वाली धमकी के आरोप में पुलिस ने पड़ोसी जिले कानपुर देहात के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है उसके पास से वह मोबाइल भी बरामद कर लिया है जिससे धमकी दी गयी थी। पुलिस के अनुसार धमकी देने वाला व्यक्ति विधायक के ड्राइवर की बहन का लड़का निकला और उसने विधायक से पैसे ऐंठने के चक्कर में स्कूल को बम से उड़ा देने की फर्जी धमकी दी थी।

एसपी सिटी शोमेन वर्मा ने बताया कि 18 अप्रैल को भाजपा विधायक सतीश महाना के मोबाइल पर एक फोन आया था जिसमें उनके विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी थी। जिस पर आनन फानन में पुलिस को सूचित किया गया और स्कूल में छुटटी कराकर पुलिस की बम स्कवायड की टीम ने स्कूल का कोना-कोना छान मारा लेकिन यह महज एक अफवाह निकली थी। यह स्कूल लाल बंगला इलाके में सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल था। जिसमें कक्षा 6 से 12 तक के करीब 900 बच्चे पढ़ते है। बाद में स्कूल में छुट्टी भी कर दी गयी थी ।

Read Also: बम की सूचना मिलने के बाद रोकी गई अहमदाबाद से मुंबई जाने वाली जेट एयरवेज फ्लाइट

उन्होंने बताया कि पुलिस सर्विलांस टीम ने जब इस नंबर को सर्विलांस पर लगाया तो पता चला कि यह फोन कानपुर देहात जिले के गजनेर निवासी कृष्ण कुमार उर्फ शीलू है जिसे पुलिस ने कल शाम उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया।

कृष्ण कुमार कर्ज में था इसलिये वह बहुत परेशान था फिर उसके मामा राजकिशोर जो विधायक के ड्राइवर है वह उससे मिले तो उसे लगा कि विधायक को धमकाकर उनसे रूपया वसूला जा सकता है। इसीलिये कृष्ण ने विधायक को धमकी भरा फोन किया लेकिन उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया जिससे पुलिस हरकत में आ गयी और पुलिस ने सर्विलांस के सहारे उसे पकड़ लिया और उसके पास से मोबाइल और सिम कार्ड भी बरामद कर लिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.