ताज़ा खबर
 

हैदराबाद पहुंचे कन्हैया कुमार ने कहा- यूनिवर्सिटी जाने की इजाजत नहीं मिली तो कैंपस के बाहर बोलूंगा

कन्हैया कुमार ने कहा, "कैम्पस अभियान (कैंपेन) के तहत हम विश्वविद्यालयों में सामाजिक न्याय सुनिश्चित करना चाहते हैं
Author हैदराबाद | March 23, 2016 20:55 pm
जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार। (पीटीआई फाइल फोटो)

जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष और राजद्रोह के आरोप में जमानत पर जेल से रिहा हुए कन्हैया कुमार बुधवार (23 मार्च) की सुबह हैदराबाद पहुंचे। उनसे जब पूछा गया कि वे यहां क्यों आए हैं तो उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय की ज्वॉयंट एक्शन कमेटी ने उन्हें बुलाया है। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार सुबह पहुंचे कन्हैया कुमार ने कहा, “हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय की ज्वॉयंट एक्शन कमेटी ने मुझे एक जनसभा को संबोधित करने के लिए आने को कहा कहा और इसीलिए मैं यहां हूं।”

कन्हैया ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा, “यदि मुझे विश्वविद्यालय परिसर में जाने और बोलने की इजाजत मिलती है तो मैं सभा को संबोधित करूंगा। यदि पुलिस इनकार करती है तो मैं कैंपस गेट के बाहर अपनी बात रखूंगा।”

कन्हैया ने कहा, “कैम्पस अभियान (कैंपेन) के तहत हम विश्वविद्यालयों में सामाजिक न्याय सुनिश्चित करना चाहते हैं। मैं रोहित वेमुला की मां और भाई से मुलाकात करूंगा और आगे की कार्रवाई की योजना बनाऊंगा।”

कन्हैया का हैदराबाद यूनिवर्सिटी दौरा: कक्षाएं 4 दिन के लिए स्थगित, किसी बाहरी को कैंपस जाने की मनाही 

हैदराबाद यूनिवर्सिटी हिंसा में 25 छात्र गिरफ्तार, सरकार पर कैंपस में ‘गंदी राजनीति’ करने का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग