ताज़ा खबर
 

गुरमीत राम रहीम की फिल्म के प्रोमोशन में पहुंचे बीजेपी के दो नेता, बोले- बाबा में जादू है

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख ने अपनी आने वाली मूवी MSG The Warror-Lion Heart के प्रमोशन के लिए कैलाश विजयवर्गीय और अरुण सिंह को आमंत्रित किया था।
Author नई दिल्ली | October 6, 2016 09:44 am
डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरुमीत राम रहीम।

आध्यात्मिक गुरु और अभिनेता गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान ने बुधवार को भाजपा के दो वरिष्ठ नेताओं को भी अपना फैन बना लिया। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख ने अपनी आने वाली मूवी MSG The Warror-Lion Heart के प्रमोशन के लिए भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और अरुण सिंह को आमंत्रित किया था। प्रमोशन इवेंट दिल्ली में हो रहा था। डेरा प्रमुख ने अपनी टीम को पार्टी मुख्यालय भेजकर इन भाजपा नेताओं को बुलाया था। दोनों नेता इवेंट से काफी इंप्रेस दिखाई दिए, इवेंट में केवल ये दो लोग ही थे, जो डांस नहीं कर रहे थे। विजयवर्गीय ने बाद में कहा, ‘उनके पास जादू है, सच वाला जादू। उन्होंने सबकों मंत्रमुग्ध कर दिया। यहां तक की सुरक्षाकर्मी भी डांस कर रहे थे।’

वीडियो में देखें-दो हफ्ते के लिए अपना एयरस्पेस बंद कर रहा पाकिस्तान, वायुसेना करेगी युद्धाभ्यास!

बता दें, द मैसेंजर और MSG-2 की कामयाबी के बाद डेरा सच्चा सौदा के चीफ गुरमीत राम रहीम इंसान एक बार फिर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। इस बार वे ‘MSG द वॉरियर – लॉयन्स हर्ट’ फिल्म के साथ आ रहे हैं। यह फिल्म ‘द मैसेंजर’ का तीसरा पार्ट होगी। यूट्यूब पर मूवी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक दिन के भीतर 23 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था। लॉयन्सहर्ट यानि बाबा राम रहीम इस फिल्म के हीरो, स्क्रिप्ट राइटर, डायरेक्टर, डॉयलोग राइटर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर, प्रॉप डिजाइनर, प्लेबैक सिंगर होने के अलावा विजुअल इफैक्ट्स के सुपरवाइजर भी हैं।

Read Also: तस्वीरों के जरिए जानिए MSG The Warrior-Lionheart में क्या-क्या करते नजर आएंगे बाबा गुरमीत राम रहीम

इस फिल्म में बाबा राम रहीम एक बार फिर बुराइयों से लड़ते नजर आएंगे, लेकिन इस बार थोड़े अलग अंदाज में। ट्रेलर में एक ओर जहां बाबा हनुमान जी की तरह गदा लिए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर वह उड़न तश्तरियों (UFO) से लड़ते नजर आते हैं। तकरीबन 3.30 मिनट के इस ट्रेलर में बाबा जबरदस्त एक्शन सीन करते और राजसी ठाठ के साथ नजर आ रहे हैं। हकीकत एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के बैनर तले बनी यह फिल्म स्पेशल इफैक्ट्स और एक फिक्शन स्टोरी का ताना बाना बुनती है। फिल्म के निर्देशन में बाबा राम रहीम के साथ उनकी बेटी हनीप्रीत इंसान भी हैं।

Read Also: MSG The Warrior-Lionheart: ट्रेलर के जरिए एक दिन में 25 लाख लोगों ने देखा बाबा गुरमीत का एक्‍शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Sidheswar Misra
    Oct 6, 2016 at 9:08 am
    बाबाओं के भरोसे .इनका नेता फोन का सोखीन तो यह क्यों पीछे रहे . हिन्दू धर्म का नाश इसी लिए हो रहा है ठगों के मारे
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग