ताज़ा खबर
 

भारतीय सेना ने लश्‍कर- ए-तोएबा के आतंकियों को दिया मुंहतोड़ जवाब, ढेर हुए 4 आतंकी

हाल ही भारतीय सेना के जवानों से 3 आतंकवादियों को ढेर किया और एक को जिंदा पकड़ा गया था। अब खबर आ रही है कि जम्‍मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा में हुए मुठभेड़ में सेना ने फिर से आतंकी संगठन लश्‍कर- ए-तोएबा के 4 आतंकियों को मार गिराया है।
Author जम्मू-कश्मीर | September 3, 2015 10:50 am
भारतीय सेना ने लश्‍कर- ए-तोएबा के आतंकियों को दिया मुंहतोड़ जवाब, ढेर हुए 4 आतंकी (PHOTO-Agency)

हाल ही भारतीय सेना के जवानों से 3 आतंकवादियों को ढेर किया और एक को जिंदा पकड़ा गया था। अब खबर आ रही है कि जम्‍मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा में हुए मुठभेड़ में सेना ने फिर से आतंकी संगठन लश्‍कर- ए-तोएबा के 4 आतंकियों को मार गिराया है। ये मुठभेड़ श्रीनगर से करीब 100 किलोमीटर दूर उत्तर में कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में बीती रात को हुई।

खबर निली है कि बीती रात हुई फायरिंग में लश्‍कर के 4 आतंकी मारे गए और भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। मुढभेड़ के बाद फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

गौरतलब है कि इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया। ठीक उसी तरह का ऑपरेशन बीती रात हुआ।

आपको बता दें कि सुरक्षा बलों को आतंकियों की मौजूदगी के बारे में पक्की खबर मिली थी, जिसके बाद उन्होंने जिले के राफियाबाद इलाके की घेराबंदी कर ली और सुबह सात बजे तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाकर्मी जब इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, तभी आतंकियों ने उन पर गोलियां चलायीं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। नौ घंटे चली इस मुठभेड़ के बाद सेना का सर्च ऑपरेशन भी जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग