December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

जम्मू-कश्मीर: बांदीपुरा में दो आतंकवादी ढेर और एक जवान शहीद, सोपोर में एक आतंकवादी गिरफ्तार

सोपारा और बांदीपुरा जिले में शुक्रवार सुबह से ही आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही थी।

मुठभेड़ के बाद की तस्वीरे। (Photo: ANI)

जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार सुबह श्रीनगर के बांदीपुर इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मारे गए वहीं एक भारतीय जवान शहीद हो गया है। मारे गए आतंकियों से सेना ने हथियार और गोलाबारूद बरामद किए हैं। वहीं सोपोर इलाके में सेना ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को गुरुवार रात बांदीपुरा इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। बताया जा रहा है कि आतंकी रिहायशी इलाके में जा छुपे थे। आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई। इसमें दो आतंकवादी मार गिराए गए, वहीं एक भारतीय जवान शहीद हुआ है।

वहीं, सोपोर इलाके में भी शुक्रवार सुबह सोपोर जिले के तुज्जर गांव में आतंकी और सेना की मुठभेड़ हुई। आतंकी को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसका नाम मुजीद मीर है। उसके पिता का नाम बशीर अहमद है, जो इसी गांव का रहने वाला था। गौरतलब है कि बांदीपुरा में मंगलवार को भी एक मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हुए थे। उन आतंकियों के पास से 2 हजार रुपए के नए नोट भी बरामद हुए थे। नोटबंदी के बाद से पैसे निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है, इसके बावजूद आतंकियों के पास से नए नोटों का मिलना सुरक्षा बलों और एजेंसियों के लिए चिंता की बात है।

बाकी ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 8:25 am

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग