March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

J&K: पंपोर में सरकारी बिल्डिंग पर हमला, आतंकियों के साथ एनकाउंटर में एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में एन्टरप्रेन्योरशिप डवलपमेंट इन्स्टीट्यूट की बिल्डिंग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इससे पहले आज सुबह इस सरकारी इमारत में आग लगने की खबर सामने आई थी।

Author श्रीनगर | October 10, 2016 12:17 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में एन्टरप्रेन्योरशिप डवलपमेंट इन्स्टीट्यूट की बिल्डिंग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सिक्योरिटी फोर्सेस और हमलावरों के बीच एनकाउटर में एक जवान घायल हो गया है। इससे पहले आज सुबह इस सरकारी इमारत में आग लगने की खबर सामने आई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिल्डिंग में 3-4 आतंकियों के होने की जानकारी मिली है। आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके में पम्पोर के सेमपोरा स्थित जम्मू कश्मीर एन्टरप्रेन्योरशिप डवलपमेंट इन्स्टीट्यूट (JKEDI) के हेडक्वॉर्टर के परिसर में बनी इस इमारत में आज सुबह आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण की अभी जानकारी नहीं है।

वहीं, सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने के तत्काल बाद जेकेईडीआई के परिसर के अंदर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। अधिकारी ने बताया कि दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं लेकिन सुरक्षा संबंधी कारणों के चलते उन्हें इमारत के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई है। गौरतलब है कि जेकेईडीआई परिसर में फरवरी 2016 में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी जो 48 घंटे से अधिक समय तक चली थी। इसमे सुरक्षा बलों के तीन जवान शहीद हो गए थे।

वीडियो: जम्मू-कश्मीर में पंपोर की सरकारी इमारत में एनकाउंटर जारी, एक जवान घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 9:25 am

  1. No Comments.

सबरंग