December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह का यह भाषण सुनकर हैरान हो गए कार्यक्रम में मौजूद अफसर

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह गुरुवार (17 नवंबर) को एक कार्यक्रम में थे। उस कार्यक्रम में सीबीआई और एंटी करप्शन ब्यूरो के देशभर के अधिकारी मौजूद थे।

पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह। (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह गुरुवार (17 नवंबर) को एक कार्यक्रम में थे। उस कार्यक्रम में सीबीआई और एंटी करप्शन ब्यूरो के देशभर के अधिकारी मौजूद थे। वहां जितेंद्र सिंह ने सबको यह कहकर चौंका दिया कि सीबीआई और एंटी करप्शन ब्यूरो की वजह से लोग बेफिक्र होकर रहते हैं और आराम से अपना रोजमर्रा का काम करते हैं। इंडियन एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, जितेंद्र सिंह ने कार्यक्रम में कहा, ‘अगर हम जैसे लोग अपने रोजमर्रा के काम आराम से पूरा कर पा रहे हैं तो वह आपकी वजह से हैं क्योंकि आप जैसे अफसर हमारी सुरक्षा और संरक्षण में हमेशा लगे रहते हो।’ उनकी यह बात सुनकर वहां मौजूद लोग हैरानी में पड़ गए। उनकी समझ नहीं आ रहा था कि जितेंद्र सिंह सेना से उनकी तुलना कर रहे हैं या फिर उन सबपर नेताओं पर पैनी नजर रखने के लिए व्यंग्य कस रहे हैं। हालांकि, जितेंद्र सिंह ने खुद ही कह दिया कि उन्होंने यही बात कुछ दिन पहले सेना के कुछ जवानों से मिलने पर भी बोली थी।

वहीं एक दूसरा किस्सा गृह मंत्री राजनाथ सिंह का भी है। दरअसल राजनाथ सिंह रेवाड़ी में एक कार्यक्रम के लिए गए हुए थे। राजनाथ सिंह को वहां पर रुके हुए काफी देर हो गई थी और उन्हें किसी और कार्यक्रम के लिए निकलना था। वह उठकर जाने ही लगे कि अचानक कार्यक्रम में एक लड़की ने देशभक्ति गीता गाना शुरू कर दिया। इसपर राजनाथ सिंह को लगा कि बात का खबरों में आने पर उल्टा मतलब निकाला जा सकता है इसलिए वह फिर से बैठ गए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगली मीटिंग में जाने के लिए उन्हें कुछ और समय मिल गया है यानी अब वह वहां लेट भी जा सकते हैं।

राजनाथ सिंह का एक बयान हाल में काफी चर्चा में रहा था। पाकिस्तान और आतंकवाद पर टिप्पणी करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा था, ‘हमनी के ना आटा चाही, ना टाटा चाही, हमनी के पाकिस्तान में सन्नाटा चाही।’ यह बात उन्होंने भोजपुरी अध्ययन शोध केंद्र के कार्यक्रम में कही थी।

सुषमा स्वराज को किडनी देने को तैयार है यह कान्स्टेबल, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 8:13 am

सबरंग