December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

जेट एयरवेज की ईयर एंड सेल: घरेलू रूट पर यात्री कर सकेंगे 899 रुपये में हवाई सफर

जेट एयरवेज के अनुसार यात्रियों को पहले आओ पहले पाओ के तहत टिकट दिया जाएगा।

जेट एयरवेज के अनुसार इस योजना में दो दिसंबर तक टिकट बुक कराए जा सकेंगे।

जेय एयरवेज ने सोमवार को देश की चुनिंदा हवाई रूट पर न्यूनतम 899 रुपये में एकतरफा हवाईयात्रा का ऑफर पेश किया है। एयरलाइन की घोषणा के अनुसार सोमवार मध्यरात्रि से दो दिसंबर तक टिकट बुकिंग कराने वालों को इस सुविधा का लाभ मिलेगा। इस ऑफर के तहत बुकिंग की तारीख से 15 दिनों तक की यात्रा के लिए इकोनॉमी क्लास के हवाई टिकट बुक कराए जा सकेंगे। एयरलाइन की घोषणा के अनुसार इस किराए में सभी टैक्स भी शामिल होंगे।

जेट एयरवेज के चीफ कमर्शियल ऑफिसर जयराज शनमुगम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, “एंड ऑफ ईयर सेल हमारा अपने मेहमानों को धन्यावद कहने का तरीका है जिन्होंने हमें अपनी सेवा करना का मौका दिया। इस सेल का समय हमारे मेहमानों के लिए बिल्कुल मुफीद है क्योंकि वो इससे नए साल का जश्न अपने दोस्तों और परिजनों के साथ मना सकेंगे। साथ ही वो अच्छी बचत भी कर सकेंगे। जेट एयरवेज अतुलनीय विश्व स्तरीय सेवा प्रदान करता है और विमान के अंदर भी हमारी मेहमाननवाजी सर्वोत्तम है।”

जेट एयरवेज के अनुसार इस योजना के तहत यात्रियों को पहले आओ पहले पाओ के तहत टिकट दिया जाएगा यानी जो पहले टिकट बुक कराएगा उसे पहले लाभ मिलेगा। अगर यात्री अपनी यात्रा की तारीख में बदलाव करना चाहेंगे तो उन्हें इसके लिए अतिरिक्त शुल्क देना होगा।

वीडियोः जम्मू-कश्मीर में हुआ आतंकी हमला-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 11:50 am

सबरंग