ताज़ा खबर
 

20-25 मिनट तक मदद के लिए कोई नहीं आया, सुरक्षित बचे यात्रियों ने बयां किया खौफनाक मंजर, गोवा एयरपोर्ट पर फिसला था जेट एयरवेज का विमान

यह फ्लाइट मुंबई से गोवा आ रही थी।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

जेट एयरवेट की एक विमान गोवा के दाबोलिम एयरपोर्ट के रनवे पर फिसल गया। यह हादसा सुबह 5 बजकर 4 मिनट पर हुआ। खबरों के मुताबिक प्लेन में 154 लोग और 7 क्रू मेंबर्स सवार थे, जिनमें से 15 को चोट आई है। जेट एयरवेज का कहना है कि हादसे के बाद सभी यात्रियों के निकाल लिया गया। इस घटना के बाद एयरपोर्ट को 12:30 तक बंद कर दिया गया है। यह फ्लाइट मुंबई से आ रही थी। एयरवेज ने अपने बयान में कहा कि सभी घायल यात्रियों को उपचार दिया जा रहा है। इस घटना के बाद अन्य फ्लाइट्स के समय पर भी असर पड़ा है।

वहीं सुरक्षित बचे यात्री अभिषेक का कहना है कि हालात बहुत गंभीर थे। कोई हमारी मदद नहीं कर रहा था। एयरपोर्ट प्रशासन भी जवाब नहीं दे रहा था। अन्य यात्री ने कहा कि हादसा होने के 20-25 मिनट तक वहां कोई नहीं था। इसके बाद हमने कुछ गाड़ियां देखीं, जिन्हें हम तक आने में ही 10 मिनट लग गए।
एक यात्री का कहना है कि मीडिया इस तरह दिखा रहा है जैसे कुछ हुआ ही न हो, लेकिन यह बहुत डरावना था। इंजन फट गया था। हम लोगमर सकते थे। मैं इसकी शिकायत जरूर करूंगा।

यात्रियों की प्रतिक्रियाएं ः

घटना के बाद हादसे की तस्वीरें ः

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग