ताज़ा खबर
 

जम्‍मू कश्‍मीर: त्राल में मुठभेड़ में हिजबुल के तीन आतंकी मारे गए, सेना पर पत्‍थरबाजी

पिछली शाम आतंकियों ने एक घर पर कब्जा कर लिया था और वहीं से छिप कर फायरिंग कर रहे थे। उनसे तीन एके 47 राइफल बरामद हुई है।
जम्‍मू कश्‍मीर के त्राल सेक्‍टर मे सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई।

जम्मू-कश्मीर के ट्राल में गुरुवार सुबह सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन से थे। पिछली शाम आतंकियों ने एक घर पर कब्जा कर लिया था और वहीं से छिप कर फायरिंग कर रहे थे। सैन्‍य अधिकारी ने कहा कि आतंकियों की पहचान आशिक हुसैन भट्ट, मोहम्मद इसाक पैरे और आसिफ अहमद मीर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि भट्ट पिछले साल उधमपुर में बीएसएफ के काफिले पर बोले गए हमले में संलिप्त आतंकियों को शरण उपलब्ध करवाने में शामिल था।

अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी वाली जगह से तीन एके 47 राइफल बरामद हुई हैं और वहां पर आतंकियों की खोज एवं सफाए का अभियान जारी है। रक्षा विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक डडसारा मीर मोहल्ला में सुरक्षा बलों को कुछ आतंकियों के छ‌िपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ की 180, 185 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

इस सर्च ऑपरेशन दल पर आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हुई जिसके बाद भारतीय जवानों ने तीनों आतंकियों को मार गिराया। वहीं इलाके में मुठभेड़ के दौरान कुछ युवकों द्वारा पत्थरबाजी करने की खबर है। इस में फिलहाल किसी के चोटिल होने की खबर नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.