May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

जयपुर: एयरपोर्ट पर एयरोब्रिज से टकराया प्लेन, बाल-बाल बचे 174 यात्री

विमान में दिल्ली से पहुंचे 174 यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं।

इंडिगो एयरलाइंस की फाइल फोटो।

जयपुर के सांगानेर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आज दिल्ली से आये इंडिगो विमान को खड़ा करते समय यह एयरोब्रिज से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया। यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। विमान का एक विंग मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया।सांगानेर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के कार्यवाहक निदेशक एम पी बंसल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली से हवाईअड्डे पर पहुंचा इंडिगो विमान जब पार्क हो रहा था, उस दौरान उसका एक विंग एयरोब्रिज से टकरा गया।

विमान में दिल्ली से पहुंचे 174 यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। विमान को कुछ समय बाद पुन: दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी लेकिन इस दुर्घटना के कारण आगे की उड़ान नहीं भर सका।इंडिगो एयरलाइन्स की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि, ‘एयरपोर्ट पर पार्किंग स्थल पर ले जाने के दौरान ये विमान एयरोब्रिज से टकरा गया।’ एयरपोर्ट के डायरेक्टर एमपी बंसल ने कहा कि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है, इंडिगो ने स्वैच्छिक रुप से इस घटना की जांच अधिकारियों को सौंप दी है। एयरपोर्ट का आतंरिक सुरक्षा विभाग भी इस मामले की जांच कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 6, 2017 6:00 pm

  1. No Comments.

सबरंग