ताज़ा खबर
 

एक्‍टर इरफान ने मांगा वक्‍त तो केजरीवाल और राहुल ने कहा हां, मोदी बोले- अभी टाइम नहीं

इरफान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'मदारी' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और इसी क्रम में नेताओं से मिल रहे हैं।
Author नई दिल्‍ली | July 17, 2016 16:44 pm
अभिनेता इरफान खान की फिल्‍म मदारी जल्‍द ही रीलीज होने वाली है।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी अभिनेता इरफान खान से मिलने के लिए तैयार हो गए है। हालांकि इरफान पीएम नरेंद्र मोदी से नहीं मिल पाएंगे क्‍योंकि प्रधानमंत्री बिजी हैं। इरफान खान ने ट्वीट कर तीनों से मिलने का समय मांगा था और कहा था, ”देश का एक आम नागरिक हूं। आप से कुछ सवाल पूछने थे। क्‍या आपसे मिल सकता हूं।” इरफान इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘मदारी’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और इसी क्रम में नेताओं से मिल रहे हैं। पिछले दिनों उन्‍होंने पटना में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी।

Talk To AK में केजरीवाल का केंद्र पर निशाना- उन्‍होंने भारत-पाकिस्‍तान जैसी स्थिति बना दी

इरफान ने शनिवार को पीएम मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल से ट्वीट कर समय मांगा। इस पर केजरीवाल ने सबसे पहले जवाब देते हुए मीटिंग के लिए सहमति दी। इस पर इरफान ने कहा कि वे सोमवार और मंगलवार को दिल्‍ली में ही रहेंगे। केजरीवाल ने मिलने के लिए मंगलवार सुबह 11 बजे का समय तय किया। केजरीवाल ने इरफान के ट्वीट के चार घंटे में जवाब दे दिया।

विजेंदर सिंह का मैच देखने गए राहुल गांधी के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, लोगों ने उड़ाई खिल्‍ली

इसके कुछ देर बाद राहुल गांधी की ओर से जवाब आया। उन्‍होंने लिखा कि उन्‍हें मिलकर खुशी होगी। राहुल ने इरफान खान को मैसेज कर मोबाइल नंबर देने को कहा। इसके बाद इरफान ने अपना नंबर मैसेज कर दिया।

Video: तल्‍खी का असर? सामने पड़े केजरीवाल तो मोदी ने मिला लिया हाथ, लेकिन… 

पीएम मोदी की ओर से रविवार सुबह जवाब दिया गया। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दिए गए जवाब में लिखा कि वर्तमान में पीएम आगामी संसद सत्र के चलते व्‍यस्‍त हैं। विस्‍तारपूर्वक जानकारी के साथ कृपया खत भेज दीजिए। इस पर इरफान ने मेल आईडी देने को कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    abhya thakur
    Jul 18, 2016 at 2:22 pm
    उसे देश की फ़िक्र है ..इन्हे अपनी और इनके चेलो को इनकी झंड होती इमेज की
    Reply
  2. शोम रतूड़ी
    Jul 17, 2016 at 12:56 pm
    इसमें कुछ भी आश्चर्य नही है मोदीजी के सामने देश की कई समस्याएँ हैं जिन्हें उन्होंने सुलझाना है,फिल्म का प्रमोशन तो कोई भी कर लेगा यह इतनी प्राथमिकता वाला काम नही है,केजरीवालजी और राहुलजी ने भी ी किया उनके पास काम नही है तो कुछ काम तो उन्हें मिल जायेगा और फिर केजरीवालजी तो वैसे भी फिल्मों के शौक़ीन हैं,फिल्मों का रिव्यु करते रहते हैं.
    Reply
  3. T
    Tarun
    Jul 17, 2016 at 9:29 pm
    इस काम के कितने पैसे मिलते हैं एक घंटा के?
    Reply
सबरंग