ताज़ा खबर
 

Intolerance और Start Ups एक साथ नहीं चल सकतेः राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने स्टार्टअप विलेज कलामासेरी की यात्रा के दौरान युवा उद्यमियों के साथ बातचीत की।
Author कोच्चि | February 12, 2016 03:20 am
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने स्टार्टअप विलेज कलामासेरी की यात्रा के दौरान युवा उद्यमियों के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की स्टार्ट अप पहल पर हमला बोलते हुए कहा कि असहिष्णुता और स्टार्टअप्स साथ-साथ नहीं चल सकते। इस तरह के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए विचारों को मुक्त तरीके से आगे बढ़ाने की आजादी होनी चाहिए।

कलामासेरी में स्टार्ट अप विलेज में नए युवा उद्यमियों से बातचीत करते हुए राहुल ने कहा कि दुनिया भर के युवा सिलिकन वैली की ओर उसकी समावेशी प्रकृति की वजह से आकर्षित हुए हैं।
सरकार की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार राहुल ने कहा कि वहां रंग, स्त्री पुरुष या कपड़ों के आधार पर कोई भेदभाव नहीं होता। राहुल करीब एक घंटे तक स्टार्टअप विलेज में रहे। सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख सचिव पी एच कुरियन ने बताया कि गांधी ने यहां विभिन्न सुविधाओं का जायजा लिया।

एक उद्यमी द्वारा यह कहे जाने के बाद कि राजनीतिज्ञ सिर्फ वादा करते है, पर राहुल ने कहा कि वह यहां किसी तरह का वादा करने नहीं आए हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं कोई वादा नहीं कर रहा हूं।’ कलामासेरी स्थित स्टार्टअप विलेज का वित्तपोषण संयुक्त रूप से सार्वजनिक और निजी निवेशकों ने किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ajay Patel
    Feb 12, 2016 at 2:15 pm
    घर बैठे बिना एक भी पैसा लगाय आप जॉब कर सकते है! न ही कुछ बेचना है न ही खरीदना ! बस Facebook aur WhatsApp अच्छे से चलना आता हो।। और आप के पास एक Android phone हो । तो लिखे JOB और भेज दे (9713043269) Whats App के इस नंबर पर।
    (0)(0)
    Reply
    1. A
      amrit
      Feb 15, 2016 at 10:15 pm
      एक्चुअली जो खुद जैसा होता है नमक हरम वैसा सबको समझ लेता है ये चिलाते रहे कुतो की तरह कुछ नहीं इससे होनेवाला ।।
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग