ताज़ा खबर
 

वीके सिंह बोले- पैसे लेकर उठा रहे असहिष्‍णुता का मुद्दा, अशोक वाजपेई की चुनौती- नाम बताएं

केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह ने भारत में चल रही असहिष्‍णुता पर बहस को बताया था प्रायोजित।
केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री वीके सिंह। (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो कह रहे हैं कि भारत में लगातार असहिष्‍णुता बढ़ रही है। उन्‍होंने कहा कि इसे लेकर चलाई जा रही बहस नाहक और प्रायोजित है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि यह बहस वे लोग कर रहे हैं जिन्‍होंने इसके बदले में भारी रकम पाई है। विदेश राज्‍य मंत्री ने यह भी कहा कि इस मुद्दे को राजनीतिक स्‍वार्थ साधने के लिए जान-बूझ कर बिहार चुनाव के दौरान तूल दिया गया। उन्‍होंने यह बात लॉस एंजिलिस में कही। उनके इस बयान के बाद कवि अशोक वाजपेई ने उन्‍हें चुनौती दी कि वह पैसा देने और लेने वालों के नाम लें।

सिंह क्षेत्रीय प्रवासी भारतीय दिवस में शिरकत करने लॉस एंजिलिस गए हैं। दो दिन के इस कार्यक्रम में विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को जाना था। लेकिन शुक्रवार को पेरिस हमले की खबर आने के बाद स्‍वराज रास्‍ते से लौट गई थीं।

सिंह के बयान पर बसपा नेता सुधींद्र भदौरिया और यूपी की सपा सरकार में मंत्री आजम खान ने भी बयान दिया है। भदौरिया ने कहा कि वी.के. सिंह बार-बार अपनी ही सरकार के अपमान का सबब बनते हैं। उधर, सपा नेता आजम खान ने कहा है कि जब प्रधानमंत्री ही हल्‍की बातें करते हैं तो उनके मंत्री कर रहे हैं तो इसमें कौन सी बड़ी बात है!

Read Also;

तवलीन सिंह का कॉलम वक़्त की नब्ज़ : यह कैसा सेक्युलरवाद?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    suresh k
    Nov 16, 2015 at 5:47 pm
    नाम बता देंगे तो क्या फांसी लगा दोगे बाजपाई जी ? बिहार की हार के बाद आत्मा तृप्त हो गयी इन बेरोजगारो की ? मोदी सरकार ने बेचारो की हराम की कमाई पर ब्रैक लगाया था . तो क्या करते ?
    (0)(0)
    Reply
    1. V
      vinod
      Nov 16, 2015 at 7:48 pm
      दाल के भाव कम कर ,,, हमारे पैसो पे इंग्लैंड अमरीका मत घूम ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
      (0)(0)
      Reply