March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

बीकानेर में केजरीवाल पर काली श्याही से हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अखिल भारतीय विघार्थी परिषद के दो कार्यकताओं ने बीकानेर मेंं ट्रांसपोर्ट नगर के पास कल काली स्याही फेंक दी।

Author बीकानेर | October 5, 2016 16:27 pm

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अखिल भारतीय विघार्थी परिषद के दो कार्यकताओं ने बीकानेर मेंं ट्रांसपोर्ट नगर के पास कल काली स्याही फेंक दी। कोटगेट थाना पुलिस ने मुख्यमंत्री पर स्याही फेंकने के आरोप में परिषद के दो कार्यकताओं को हिरासत में लिया है।
कोटगेट थाना पुलिस के एएसआई बीरबल के अनुसार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना के लक्षित हमलों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सबूत मांगने संबंधी टिप्पणी का विरोध कर रहे परिषद कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाये और उन पर काली स्याही फेंंकी।

पुलिस ने बताया कि स्याही मुख्यमंत्री के कपड़ों पर गिरी। पुलिस ने इस मामले में परिषद कार्यकर्ता दिनेश ओझा और विक्रम सिंह को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि केजरीवाल बीकानेर मेें एक परिचित के परिजन के निधन पर शोक व्यक्त करने आये थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 4:24 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग