ताज़ा खबर
 

इंडिगो ने गर्मियों में दिया लुभावना ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में करें हवाई सफर

इस ऑफर के तहत दिल्ली से देहरादून का टिकट 1,299 रुपये में दिया जा रहा है।
नए ऑफर के तहत दिल्ली से जयपुर का टिकट 1,099 रुपये में दिया जा रहा है। (Representative Image/Reuters)

एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने समर सेल ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत कंपनी 899 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही है। इस ऑफर के तहत यूजर 10 मई तक टिकट बुक कर सकते हैं। ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर 1 जून से लेकर 31 अगस्त तक यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर के तहत बागडोगरा से गुवाहाटी का टिकट 899 रुपये में दिया जा रहा है। इसमें सभी टैक्स शामिल हैं। यह केवल एक तरफ की यात्रा का किराया है। इसके अलावा इस ऑफर के तहत चैन्नई से बेंगलुरू का किराया 999 रुपये तय किया गया है। वहीं चैन्नई से कोयंबटूर के लिए 1,099 रुपये देने होंगे। इस ऑफर के तहत चैन्नई से विशाखापट्टनम, दिल्ली से जयपुर और गोवा से बेंगलुरू का किराया भी 1,099 रुपये तय किया गया है। अगर आप दिल्ली से देहरादून जाना चाहते हैं तो आपको 1,299 रुपये देने होंगे। इन सभी किरायों में सभी टैक्स शामिल हैं। यह सभी किराये भी एक तरफ की यात्रा के लिए हैं।

आपको बता दें कि इसके अलावा एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने हाल ही में हॉलिडे सेल का ऑफर भी निकाला था। इस ऑफर के तहत यात्री गुवाहाटी से इंफाल रूट पर महज 1,498 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं। एयर एशिया की वेबसाइट पर इस ऑफर के तहत सेवाओं की जानकारी है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर हालांकि इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस ऑफर के तहत कितनी सीटें हैं। बता दें कि इस ऑफर के तहत 14 मई तक टिकट बुक कर सकते हैं।

इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकटों पर 31 अक्टूबर 2017 तक यात्रा की जा सकती है। केवल अडवांस टिकट बुकिंग पर ही आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। ऑफर के तहत गोवा से हैदराबाद तक की हवाई सफर का किराया 1,999 रुपये है जबकि बेंगलुरु से हैदराबाद तक का किराया 1,799 रुपये है। इसके अलावा कंपनी ने कुछ अंतरराष्ट्रीय हवाई सफर के लिए भी ऑफर पेश की है। वेबसाइट के मुताबिक, भुवनेश्वर से क्वालालमपुर के लिए किराया 3,399 रुपये और नई दिल्ली से बाली तक की हवाई यात्रा का किराया 10,999 रुपये रखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग