ताज़ा खबर
 

IIMC कनेक्शन्स 2017 में ईमका अवार्ड्स का ऐलान, ‘कैंपस वाले टीचर्स’ का भी सम्मान

दिल्ली में आयोजित समारोह में IIMC एलुम्नाई एसोसिएशन अवार्ड्स 2017 के विजेताओं को संस्थान के डीजी केजी सुरेश, एडीजी मयंक अग्रवाल, जूरी प्रमुख प्रो. जयश्री जेठवानी, जूरी के सदस्य अंशु गुप्ता और सुप्रिय प्रसाद ने पुरस्कार दिया।
IIMC connection 2017 की थीम कैंपस वाले टीचर्स रखी गई थी।

एशिया के शीर्ष मास कम्युनिकेशन ट्रेनिंग संस्थान आईआईएमसी के एलुम्नाई एसोसिएशन (ईमका) द्वारा करवाए जाने वाला सालाना मिलन समारोह इफको कनेक्शन्स 2017 रविवार (19 फरवरी) की शाम आईआईएमसी के दिल्ली मुख्यालय से शुरू हो गया। इफको कनेक्शन्स 2017 का समापन 23 अप्रैल को कोलकाता में होगा जिस दौरान देश के 11 राज्यों में एलुम्नाई मीट का आयोजन होगा। दिल्ली में आयोजित समारोह में IIMC एलुम्नाई एसोसिएशन अवार्ड्स 2017 के विजेताओं को संस्थान के डीजी केजी सुरेश, एडीजी मयंक अग्रवाल, जूरी प्रमुख प्रो. जयश्री जेठवानी, जूरी के सदस्य अंशु गुप्ता और सुप्रिय प्रसाद ने पुरस्कार दिया। प्रो. जयश्री जेठवानी की अध्यक्षता और सिमरत गुलाटी के संयोजन में 11 सदस्यीय जूरी ने अवार्ड्स के पहले सीजन के विजेताओं का चयन किया जिन्हें अवार्ड में ट्रॉफी और प्रमाण पत्र के साथ 21 हजार से लेकर 51 हजार तक का नकद पुरस्कार दिया गया.

किसको मिले अवार्ड: हॉंगकॉंग के आलोक गुप्ता को एग्रीकल्चर रिपोर्टिंग, दिल्ली के गौतम दास को डेवलपमेंटल रिपोर्टिंग, भुवनेश्वर के प्रबीर कुमार प्रधान को इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टिंग, हैदराबाद के टीएस सुधीर को पॉलिटिकल रिपोर्टिंग, दिल्ली के प्रियरंजन झा को प्रिंट प्रोडक्शन, दिल्ली के अनुराग श्रीवास्तव को ब्रॉडकास्ट प्रोडक्शन, बेंगलुरू की मोक्षा श्रीवास्तव को डिजिटल प्रोडक्शन और दिल्ली के फरहान खान को एडवर्टाइजिंग कैटेगरी में 2017 का ईमका अवार्ड दिया गया।

कैंपस वाले टीचर्स का भी सम्मान: इफको कनेक्शन्स 2017 के दिल्ली मीट में ईमका अवार्ड्स के बाद हंसराज कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. रमा के संयोजन में कैंपस वाले टीचर्स थीम के तहत देश भर के 62 ऐसे शिक्षकों का सम्मान किया गया जो IIMC के एलुम्नाई हैं और इस समय अध्यापन के क्षेत्र में सक्रिय हैं। सम्मानित होने वाले एलुम्नाई शिक्षकों में गीता बामजई, अशोक ओगरा, प्रदीप मल्लिक, रमा, मनोज दयाल, शंभूनाथ सिंह, देवलिन रॉय, वर्तिका नंदा, पंकज पुष्कर, देवव्रत सिंह, श्वेता सिंह, अमिय मोहन, ज्योति प्रकाश महापात्रा, जया द्रोण, तनुश्री, स्वदेश सिंह, राहुल कुमार, राजेश कुमार शामिल थे।

ईमका के अध्यक्ष सुरेश कुमार वशिष्ठ ने अपने भाषण में अगले साल से ईमका अवार्ड का दायरा बढ़ाने का ऐलान किया। मीट के मुख्य आयोजनकर्ता कल्याण रंजन ने एलुम्नाई मीट में लोगों का स्वागत किया जबकि महासचिव मिहिर रंजन ने सालाना रिपोर्ट पेश किया। कोषाध्यक्ष दीक्षा सक्सेना ने साल भर के आय-व्यय का ब्यौरा पेश किया। मंच संचालन जया द्रोण और पूजा मिश्रा ने किया।

देखिए कार्यक्रम की तस्वीरें

बाकी खबरों के लिए क्लिक करें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.