ताज़ा खबर
 

RJD प्रमुख लालू बोले-नीतीश हैं मेरे छोटे भाई, PM बनेंगे तो मुझे होगी खुशी

लालू यादव ने कहा कि नीतीश मेरे छोटे भाई तरह हैं और अगर मेरा छोटा भाई पीएम बनता है तो मुझे बहुत खुशी होगी।
Author April 20, 2016 11:36 am
राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव। पीटीआई फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि अगर बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक दिन प्रधानमंत्री बनते हैं तो मुझे बहुत खुशी होगी। आरजेडी प्रमुख ने कहा, ‘नीतीश ने कभी नहीं कहा कि वे प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। वे मरे छोटे भाई की तरह हैं और अगर मेरा छोटा भाई पीएम बनता है तो मुझे बहुत खुशी होगी।’ लालू ने यह बात केंद्रीय मंत्री नीतिन गड़करी से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कही। बैठक में उनके बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

नीतीश कुमार के गैर भाजपाई पार्टियों के एकजुट होने जाने के आह्वान पर लालू ने कहा कि आरएसएस देश को बांटने की कोशिश कर रहा है। आरएसएस और भाजपा के खिलाफ एक साथ खड़े होने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने गड़करी द्वारा किए कए कामों की तारीफ की और उम्मीद जताई कि पीएम मोदी द्वारा किए गए वादें पूरे किए जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक गड़करी की बैठक में लालू ने ज्यादा हस्तक्षेप नहीं किया, बैठक में बिहार से संबंधिक सभी हाईवे प्रोजेक्ट्स के बारे में चर्चा की गी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    NAVNEET MANI
    Apr 20, 2016 at 7:21 am
    चोर-चोर मौसेरे भाई...
    Reply
सबरंग