ताज़ा खबर
 

दादी और मां को झांसे में लेकर, ढोंगी बाबा ने किया 16 साल की लड़की का बलात्‍कार, पुलिस कर रही तलाश

बाबा महिला और उसकी बेटी को श्रीसैलम मंदिर ले गया। जहां पूजा के नाम पर उसने लड़की का रेप किया।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हैदराबाद के साइबराबाद में एक 16 साल की नाबालिग लड़की से जबरन नकली बाबा द्वारा यौन संबंध बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक 59 वर्षीय महिला और नाबालिग की मां को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता के शिकायत के आधार पर ये गिरफ्तारी की है। पीड़िता के पिता ने पेटशेराबाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार हुई महिला की शादी एक बिजनेस मैन से हुई थी। महिला की दो बेटी है। एक की उम्र 16 साल और दूसरी की उम्र 7 साल बताई जा रही है। महिला कॉम्पली में रहती हैं। चंदन नगर इलाके में रहने वाली महिला के माता-पिता काला-जादू के शिकार हैं। महिला की मां नकली बाबा (मधुकिरण) के संपर्क में तब आई, जब उसको लगने लगा कि कहीं उसकी बेटी पर भी मां के काले-जादू का असर न होने लग जाए। वनस्थलीपुरम निवासी नकली बाबा खुद को बड़ा जादूगर होने का दावा करता था। महिला भी नकली बाबा के झांसे में आ गई।

महिला अक्सर दुष्ट शक्तियों से बचने के लिए अपने घर में पूजा करवाती थी और नकली बाबा (मधुकिरण) को बुलाती थी। नकली बाबा महिला से जादू के नाम पर खूब पैसे ऐंठता रहा। इस बीच बाबा ने महिला को उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए गुमराह कर लिया। शुरूआत में तो महिला बाबा से पूजा-पाठ कराती रही इसके बाद वह अपनी बेटी को जबरन बाबा के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगी। बाबा इसी तरह गांव में कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध बना चुका था।

सबसे पहले बाबा महिला के घर एक साल पहले आया था। पूजा के बाद बाबा महिला और उसकी बेटी को श्रीसैलम मंदिर ले गया। जहां पूजा के नाम पर उसने लड़की का रेप किया। उस घटना के बाद भी नकली बाबा लड़की से कई मौकों पर रेप करता रहा।

मामले की पोल तब खुली, जब लड़की के पिता ने बाबा को रंगे हाथों पकड़ा। लड़की के पिता ने अपने घर पर पूजा के दौरान चुपके से बाबा का मोबाइल में एमएमएस बनाया। इसके बाद पिता ने पेटशेराबाद पुलिस थाने में नकली बाबा और अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने 16 साल से कम उम्र की लड़की से रेप करने के मामले में आईपीसी की धारा (376 (2) (आई), (354-ए), (354-डी) और बाल संरक्षण अधिनियम के अंतर्गत धारा 8 और 17 के तहत केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस नकली बाबा (मधुकिरण) और अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही है।

देखिए वीडियो - शमशान में 4 वर्षीय बच्ची पर की तांत्रिक क्रिया; पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग