December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

हैदराबाद: 22 साल का युवक गर्भवती कुतिया को मारकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार

हैदराबाद में सोमवार को एक शख्स को कुत्ते से रेप करने और उसको जान से मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी दिल्ली का रहने वाला है और हैदराबाद अपने दोस्त से मिलने आया था।

कुतिया को मारकर संबंध बनाने के आरोप में शख्स गिरफ्तार। (Photo: Reuters)

हैदराबाद में सोमवार को एक शख्स को फीमेल डॉग (कुतिया) से रेप करने और उसको मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी दिल्ली का रहने वाला है और हैदराबाद अपने दोस्त से मिलने आया था। पुलिस ने उसे कुत्ते की हत्या करने के बाद उसके शव के साथ रेप करने के मामले से जुड़ा होने के कारण सोमवार को गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम असलम खान बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदाराबाद के शास्त्रीपुरन इलाके में रहने वाले मोहम्मद जहांगीर के पास एक फीमेल डॉग था। करीब 8 बजे जहांगीर ने नोटिस किया कि कुछ अजीब से आवाजें आ रही है, जिसके बाद उसने अपने बेटे को देखने और पता करने के लिए कहा। जहांगीर मे बाहर जाकर देखा तो हैरान रह गया कि एक शख्स डॉग के साथ अन-नेचुरल सेक्स कर रहा था। जानकारी के मुताबिक लोगों द्वारा देखे जाने के बाद असलम ने वहां से भागने की कोशिश की। हालांकि स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी असलम खान के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 429, 374 और पशु अधिनियम क्रूरता निवारण की धारा 11 के तहत केस रजिस्टर किया गया है। कुत्ते के शरीर को पोस्ट मॉर्ट्म के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में जांच जारी है।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

READ ALSO: मैकडॉनल्ड्स गई महिला गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद

गौरतलब है इससे पहले महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम हनुमंत दत्तपा माने है वह नारायण पेठ का रहने वाला है। हनुमंत का पड़ोसी संदीप नामदेव राउत (32) ने उसे एक कुत्ते को घर में खींचते हुए ले जाते देखा था। उसने जब हनुमंत के घर जाकर देखा तो वह हनुमंत की गंदी हरकत देखकर चौक गया। पुलिस के मुताबिक संदीप सब्जी मंडी से रात करीब 10 बजे घर लौटा। वह खाने के बाद वह करीब 11.30 बजे अपनी घर बालकनी मे खड़ा था कि उसने हनुमंत को एक अवारा कुत्ते को खींचते हुए घर के अंदर ले गया। इस पर राउत हनुमंत के घर चल गया। वह दरवाजे से झांककर देखने लगा तो हनुमंत कुते के साथ अप्राकृतिक सेक्स कर रहा था। राउत ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

READ ALSO: 12 साल के लड़के ने की बहन से सगाई, पिता बोले- बचपन से प्‍यार करता था, डर था कि कहीं…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 10:05 am

सबरंग