ताज़ा खबर
 

प्रेमियों के लिए हिंदुत्व ब्रिगेड का Valentine’s Day Gift!

हर साल जिनके खौफ से लवर्स वैलेंटाइन डे के नाम से भी डरते थे, इस साल वह खुलकर इस प्यार के त्योहर को धूम-धाम से सेलिब्रेट कर सकते हैं। नहीं समझे आप, दरअसल ख़बर के मुताबिक प्रेमियों की वैलेंटाइन डे पर ‘नाक में दम’ कर देने वाली हिंदू संगठनों ने इस बार 14 फरवरी को […]
ख़बर के मुताबिक प्रेमियों की वैलेंटाइन डे पर ‘नाक में दम’ कर देने वाली हिंदू संगठनों ने इस बार 14 फरवरी को दूसरे कार्यक्रम कर एलान कर दिया है।

हर साल जिनके खौफ से लवर्स वैलेंटाइन डे के नाम से भी डरते थे, इस साल वह खुलकर इस प्यार के त्योहर को धूम-धाम से सेलिब्रेट कर सकते हैं। नहीं समझे आप, दरअसल ख़बर के मुताबिक प्रेमियों की वैलेंटाइन डे पर ‘नाक में दम’ कर देने वाली हिंदू संगठनों ने इस बार 14 फरवरी को दूसरे कार्यक्रम कर एलान कर दिया है।

सूत्रों की मानें तो हिंदू महासभा ने कहा है कि इस बार ‘वैलेंटाइन डे’ को यादगार बनाया जाएगा।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक 14 फरवरी को संगठन हिंदुत्व ब्रिगेड वैलंटाइंस डे को कुछ खास करेगी जिसके तहत हिंदू महासभा 14 फरवरी को अलग-अलग धर्मों के लोगों के आपस में विवाह का वह खुलकर स्वागत करेगी लेकिन शर्त यह है कि गैर-हिंदू पार्टनर को ‘घर वापसी’ करनी होगी यानी हिंदू बनना पड़ेगा।

जैकलीन से सुनें: कैसे बनाए Valentine’s Day Special? 

यही नहीं ख़बर तो यह भी है कि 14 फरवरी यानी ‘वैलेंटाइन डे’ को प्रेम विवाह दिवस की तरह मनाया जाएगा और यह भी घर वापसी का हिस्सा हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Mayuri Shah
    Feb 3, 2015 at 12:43 pm
    Visit Website for Latest Gujarati News :www.vishwagujarat/gu/
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग