ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के 3 खान को मिल गया चैलेंज: पत्नी से सच्चा प्यार है तो बन जाओ हिन्दू

घरवापसी और ‘लव जेहाद’ जैसे मुद्दों के बीच हिंदू महासभा बॉलीवुड के तीन दिग्गज खान आमिर खान, शाहरूख खान और सैफ अली खान को अपन धर्म परिवर्तन करने की चुनौती दे दी है। हिंदू महासभा ने इन तीनों सुपर स्टार्स को यह चुनौती दी है कि अगर आमिर, शाहरुख और सैफ अपनी-अपनी पत्नी से सच्चा […]
बीवी से सच्चा प्यार है तो धर्म परिवर्तन करें तीनों खान

घरवापसी और ‘लव जेहाद’ जैसे मुद्दों के बीच हिंदू महासभा बॉलीवुड के तीन दिग्गज खान आमिर खान, शाहरूख खान और सैफ अली खान को अपन धर्म परिवर्तन करने की चुनौती दे दी है।

हिंदू महासभा ने इन तीनों सुपर स्टार्स को यह चुनौती दी है कि अगर आमिर, शाहरुख और सैफ अपनी-अपनी पत्नी से सच्चा प्यार करते हैं वे मुस्लिम से हिंदू में परिवर्तित हो जाए और अगर वे ऐसा करने से मना करते हैं तो ये तीनों भी लव जेहाद का ही हिस्सा माना जाएंगे।

सूत्रों की मानें तो हिंदू महासभा ने कहा है कि वह इन तीनों खान के लिए ‘घरवापसी’ का कार्यक्रम आयोजित करने के लिए तैयार है।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव और ‘हिंदू सभा वार्ता’ के संपादक मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा कि ‘लव जेहाद’ हिंदू विरोधी साजिश है। इसमें अनपढ़ मुस्लिम से लेकर पढ़े-लिखे मुस्लिम तक शामिल हैं।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.