ताज़ा खबर
 

शीना बोरा केस में राखी सावंत का बयान, कहा मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं इंद्राणी मुखर्जी

लंबे समय से खबरों की सुर्खियों से गायब राखी सावंत एख बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन इस बार वे अपने किसी ड्रामे के केराण नहीं बल्कि अपनी बेस्ड फ्रेंड इंद्राणी के चलते चर्चा में आई हैं।
Author नई दिल्ली | September 4, 2015 18:32 pm
मेरी बेस्ट फ्रेंड रहीं हैं इंद्राणी मुखर्जीः राखी सावंत

लंबे समय से खबरों की सुर्खियों से गायब राखी सावंत एख बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन इस बार वे अपने किसी ड्रामे के केराण नहीं बल्कि अपनी बेस्ड फ्रेंड इंद्राणी के चलते चर्चा में आई हैं।

हमेशा से सस्ती लोकप्रियता बटोरने वाली ड्रामा क्वीन ने अपनी बेबाक जुवान में कहा कि कि शीना की मां इ्द्राणी उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। उन्होंने शीना बोरा हत्‍याकांड में एक बड़ा बयान दिया है।

उन्‍होंने शीना बोरा की मां और आईएनएक्‍स की पूर्व सीईओ इंद्राणी मुखर्जी को अपना बेस्‍ट फ्रेंड रही हैं। मुझसे अच्‍छा उन्‍हें कोई नहीं जान सकता है। उन्‍होंने कहा, मैं इंद्राणी के बारे में छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीजों को जानती हूं।

दरअसल राखी सावंत शीना बोरा हत्‍याकांड को लेकर एक फिल्‍म बनाने वाली हैं। इसी को लेकर एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने ये बयान दिया। राखी ने कहा मेरी अपकमिंग फिल्‍म ‘एक कहानी जूली की’ जब बाजार में आयेगी तो सभी जानेंगे की इंद्राणी क्‍या थी। इंद्राणी की असली कहानी दुनिया के सामने आ जाएगी। लोग जानेंगे कि वह कितनी अच्‍छी थी, कितनी मणीओरिएंटेड हैं।

उनसे जब शीना बोरा हत्‍याकांड में इंद्राणी की भूमिका के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि जरूर इंद्राणी को शीना की हत्‍या करने के लिए उकसाया होगा नहीं तो कोई भी अपने जिगर के टूकडे को कैसे मार सकता है। उन्‍होंने कहा भले ही इंद्राणी ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है, लेकिन वह अब भी बहुत कुछ छीपा रही हैं।

गौरतलब हो कि इस समय शीना बोरा हत्‍याकांड की हर ओर चर्चा हो रही है। शीना बोरा की हत्‍या मामले में मां इंद्राणी मुखर्जी, संजय खन्‍ना और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। उनसे लगातार पूछताछ चल रही है। इंद्राणी मुखर्जी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। शीना का मां इंद्राणी का असली चेहरे के रूप कैसा होगा यह तो राखी की अपकमिंग मूवी के जरिए ही पता चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    rakesh
    Sep 4, 2015 at 9:07 pm
    सस्ती लोकप्रियता के लिया राखी जैसी लड़कियां तोह दावूद को भी अपना बॉयफ्रेंड बना सकती हैं तोह फिर इन्द्राणी क्या चीज़ है
    (0)(1)
    Reply
    सबरंग